×

संयोगवश बन गई एक्ट्रेस, नहीं था एक्टिंग का कोई सपना-तेजस्वी प्रकाश

suman
Published on: 7 July 2017 5:09 AM GMT
संयोगवश बन गई एक्ट्रेस, नहीं था एक्टिंग का कोई सपना-तेजस्वी प्रकाश
X

नई दिल्ली: टीवी शो 'स्वरागिनी' में रागिनी का किरदार निभा लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश वायंगंकर का कहना है कि अभिनेत्री बनने का सपना उन्होंने कभी नहीं देखा था। तेजस्वी ने अपने नए शो 'पहरेदार पिया की' के प्रचार के दौरान यहां आईएएनएस को बताया, "मैं बचपन के दिनों में अभिनय करती थी..अब बस फर्क इतना ही है कि मैं इसका मेहनताना पाने लगी हूं। अभिनय करना मेरा सपना कभी नहीं रहा। यह कुछ ऐसा था जो बस हो गया और जिसे करने की योजना नहीं बनाई थी।"

आगे...

अभिनय की दुनिया में वह संयोग से आ गईं

तेजस्वी ने बताया कि उन्होंने इंटर-कॉलेज फैशन शो, पर्सनैलिटी शो और नृत्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया था और एक दिन एक डेली सोप के ऑडिशन के लिए उन्हें फोन आ गया, वह जाना नहीं चाहती थी लेकिन अपनी मां के कहने पर वह चली गईं और उनका चयन हो गया।

आगे...

'स्वरागिनी' से वह छोटे पर्दे का लोकप्रिय चेहरा बन गई

तेजस्वी 'पहरेदार पिया की' में 18 वर्षीय राजकुमारी दिया के रूप में बाल कलाकार अफना खान के साथ नजर आएंगी, जो राजकुमार रतन सिंह की भूमिका में हैं। यह शो अपने प्रोमो और अनोखी अवधारणा के चलते पहले से ही सुर्खियों में बना हुआ है।

तेजस्वी ने शो के बारे बताया कि यह उस सफर के बारे में है कि कैसे लोग एक ऐसा रिश्ता कायम कर लेते हैं, जो सामान्य नहीं होता।

आगे...

तेजस्वी ने कहा कि इस शो की अवधारणा बाल विवाह पर आधारित नहीं है। यह एक पति और उसकी पहरेदार के बारे में है, न कि पति और पत्नी के बारे में।

उन्होंने कहा कि वह इस बात से इनकार नहीं करतीं कि शो में एक बच्चे की शादी होती है, लेकिन यह शो बाल विवाह का प्रचार नहीं करता। तेजस्वी ने बताया कि शो में लीप भी होगा और राजकुमार रतन सिंह बड़े होंगे।

आईएएनएस

suman

suman

Next Story