×

Tunisha Sharma Death: तुनिशा शर्मा का 27 दिसंबर को मुंबई में होगा अंतिम संस्कार, इस शख्स का हो रहा इंतजार

Tunisha Sharma Death: एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को होगा। वहीँ अब उनका परिवार एक शख्स का इंतज़ार कर रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Dec 2022 10:21 AM GMT
Tunisha Sharma Demise
X

Tunisha Sharma Demise (Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma Death Latest Update: शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपनी जिंदगी खत्म कर अपने फैन्स और चाहने वालों को सदमे में डाल दिया। एक्ट्रेस 20 साल की उम्र में थी और 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर आत्महत्या करके उनका निधन हो गया। एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके फैंस के लिए ये एक दुर्भाग्यपूर्ण और निराश करने वाली खबर थी। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को होगा लेकिन फिलहाल इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

यहां देखें तुनिषा डिप्रेशन में क्यों थी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस का परिवार फिलहाल उनकी मौसी, तुनिषा की मां की बड़ी बहन के मुंबई पहुंचने का इंतजार कर रहा है। वो 6 दिसंबर तक यूँ भी मुंबई आने वालीं थीं लेकिन क्रिसमस के कारण उन्हें टिकट नहीं मिल सका।

मीडिया से बातचीत में, तुनिषा के दोस्त कंवर ढिल्लों ने शेयर किया कि उन्होंने तुनिषा के साथ बहुत कम समय के लिए काम किया था और वो उनके लिए परिवार की तरह थीं। उन्होंने कहा कि वो कुछ समय से परेशान और डिप्रेशन से गुजर रही थीं। इस दौरान वो भावुक हो गए क्योंकि उन्होंने शेयर किया कि कोई भी किसी के जाने के दर्द को तब तक नहीं समझ सकता जब तक कि वास्तव में उनके साथ ऐसा न हो। उन्होंने कहा कि अस्पताल में तुनिशा की मां की दिल दहला देने वाली स्थिति को देखना उनके लिए बहुत कठिन था। तुनिशा अपना करियर बनाने के लिए अपनी मां के साथ मुंबई आईं थीं और अब उसकी मां बिल्कुल अकेली है।

तुनिशा की एक अन्य दोस्त ने भी खुलासा किया कि वो अपने पिता के बिना एक कठिन जीवन जी रही थी और उसकी माँ को भी कई परेशानियां थी। सूत्र ने ये भी खुलासा किया कि तुनिशा एक थेरेपिस्ट से मिल रही थीं और दवा भी ले रही थीं। बचपन से ही प्यार से वंचित रहने के कारण उन्हें डिप्रेशन की समस्या हो गयी थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story