×

Twinkle Khanna: साइकिल लेकर खंभे से भिड़ी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना, वीडियो हुआ वायरल

Twinkle Khanna Video: ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके साथ कुछ ऐसा हादसा हुआ है कि उसे देख फैंस चिंतित भी हैं और साथ ही अपनी हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Jan 2024 2:40 PM GMT
Twinkle Khanna Video
X

Twinkle Khanna Video (Photo- Social Media)

Twinkle Khanna Video: बॉलीवुड दिवा ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बता दें कि ट्विंकल खन्ना अपने परिवार के साथ कुछ दिनों से वेकेशन पर हैं। वह मालदीव में पति अक्षय कुमार और अपने बच्चों संग खूब एंजॉय कर रहीं हैं। इसी बीच ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके साथ कुछ ऐसा हादसा हुआ है कि उसे देख फैंस चिंतित भी हैं और साथ ही अपनी हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं, आइए आपको भी दिखाते हैं।

ट्विंकल खन्ना ने खंभे से भिड़ा दी साइकिल

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है, लेकिन उसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में बनीं रहती हैं। ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर पर अपडेट देती रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, और चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल उस वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।


ट्विंकल खन्ना के उस वीडियो की बात कर तो उसमें वह मालदीव में साइकिल चलाते नजर आ रहीं हैं। हालांकि लास्ट में उन्हें जैसे ही साइकिल को ब्रेक लगाना होता है, वह ब्रेक नहीं लगा पाती और साइकिल लेकर खंभे से भिड़ जाती हैं। वहीं उनके इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहे अक्षय कुमार जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। हालांकि वीडियो में अक्षय कुमार की झलक तो दिखाई नहीं दे रही है, लेकिन आवाज से समझ में आ रहा है कि ट्विंकल के साथ हुए हादसे को देख खिलाड़ी कुमार भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए।

ट्विंकल के इस वीडियो को देख फैंस दे रहें मजेदार रिएक्शन

ट्विंकल खन्ना के इस वीडियो को देख फैंस भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं, वे जमकर कमेंट कर रहें हैं, कुछ हंसने वाला इमोजी भेज रहें हैं तो कुछ ट्विंकल के इस अंदाज पर भरकर प्यार लुटा रहें हैं। बता दें इस वीडियो में अक्षय और ट्विंकल के मालदीव वेकेशन की और भी कुछ झलकियां देखने को मिल रहीं हैं।

अक्षय कुमार ने दिखाया था ट्विंकल का मजेदार अंदाज

बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर एक बेहद ही मजेदार वीडियो शेयर किया था, जिसकी फैंस के बीच खूब चर्चा हुई थी। उस वीडियो में ट्विंकल हल्क की तरह एक्टिंग करते नजर आ रहीं थीं। इस वीडियो के साथ खिलाड़ी कुमार ने बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story