×

Kasauti Zindagi Ki Reunion: कसौटी जिंदगी की के रियूनियन पर उर्वशी ढोलकिया से मिलीं स्वेता तिवारी

Kasauti Zindgi Ki Reunion: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया ने अपने हिट शो कसौटी जिंदगी की के दूसरे कलाकारों के साथ मिलकर धमाल मचाया और तस्वीरें भी शेयर कीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 21 Dec 2022 2:33 PM GMT
Kasauti Zindagi Ki Reunion: कसौटी जिंदगी की के रियूनियन पर उर्वशी ढोलकिया से मिलीं स्वेता तिवारी
X

Kasauti Zindagi Ki Reunion (image: social media)

Kasauti Zindgi Ki Reunion: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया का मोस्ट पॉपुलर टीवी शो "कसौटी जिंदगी की" के पूरी टीम के साथ स्वेता तिवारी फिर से मिलीं हैं। जहां श्वेता तिवारी को उनकी ऑन स्क्रीन विलेन कोमोलिका यानी के उर्वशी ढोलकिया से गले मिलते हुए देखा। उनके साथ मून बनर्जी, शिवानी गोसाईं, प्राची कोवली ठक्कर, मानव गोहिल, मनीष गोयल और पूनम नरूला शामिल थे, जो एकता कपूर द्वारा अभिनीत पॉपुलर शो के ओरिजनल आर्टिस्टों का हिस्सा थे। यह स्टार प्लस पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था।

देखिए "कसौटी जिंदगी की" के पूरी टीम की तस्वीरें

जैसा कि सोशल मीडिया पर एक्टर्स द्वारा रियूनियन की ज्यादा से ज्यादा तस्वीरें शेयर कीं गईं हैं, एक्ट्रेस उर्वशी और श्वेता ने एक-दूसरे के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और अपने फैंस को अच्छे पुराने दिनों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। कसौटी जिंदगी की में, उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका मजूमदार बसु की भूमिका निभाई, जो श्वेता तिवारी के कैरेक्टर प्रेरणा बसु की सबसे बड़ी दुश्मन थीं।

शेयर कीं गईं तस्वीर में श्वेता और उर्वशी ने अपनी सबसे बड़ी मुस्कान बिखेरी। उर्वशी ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब हम मिलें पिक्चर तो बनता है @shweta.tiwari #aboutlastnight।" पोस्ट में 'रीयूनियन', 'kzk', 'og', 'यादें', 'मस्ती', 'पागलपन' और 'प्यार' जैसे कई हैशटैग भी शामिल थें।

इन तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए, कर्णवीर बोहरा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "पूरी तरह से... मेरे ऑनस्क्रीन एटम बम।" एक फैन ने कहा, "अपने दम पर दो मजबूत महिलाएं।" दूसरे यूजर ने कहा, 'टीवी सीरियल के दिग्गज एक साथ।' किसी ने कमेंट भी किया "90 के दशक के बच्चे के क्रश का बचपन।"

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 29 अक्टूबर, 2001 से 28 फरवरी, 2008 तक टेलीकास्ट हुआ और उस समय के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक था। शो में श्वेता तिवारी, सीजेन खान, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया मुख्य भूमिका में थे। कसौटी ज़िंदगी की नाम से शो का रीबूट 2018 से 2020 तक स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता था, लेकिन एक नए आर्टिस्ट के साथ।

शो के नए सीजन में पार्थ समथान, आमना शरीफ, एरिका फर्नांडिस, साहिल आनंद और शुभवी चोकसी ने अभिनय किया। उर्वशी के बारे में बात करते हुए, कोमोलिका की भूमिका निभाने वाली आमना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, "मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है जो पहले किसी और ने निभाया हो। ऐसे मामलों में दर्शकों के सामने अभिनेता और कैरेक्टर के बीच एक मजबूत संबंध बना रहता है। यह एक चुनौती बन जाता है, इसलिए जाहिर तौर पर मैं अप्रेहैंसिव था। पहली बात तो यह है कि मैंने अपनी जिंदगी में कभी ग्रे किरदार नहीं निभाया है।'

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story