×

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने की सारी हदें पार, शर्म लाज छोड़ सिर्फ ब्रा पहने किया डांस

Urvashi Rautela Hot Video: बॉलीवुड से साउथ फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुकी उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Jun 2023 11:41 AM GMT
Urvashi Rautela Hot Video: बॉलीवुड से साउथ फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुकी उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है। उस वीडियो में ऐसा कुछ है, जिसे देख यकीनन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और तो और आप शर्म से लाल हो जाएंगे। चलिए आपको उर्वशी रौतेला के इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

डांस करते हुए उतार फेका अपना टॉप

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपने प्रोफेशनल के चलते। हालांकि अब जिस वजह से उर्वशी रौतेला सुर्खियों में है, वह बेहद अलग है। दरअसल उर्वशी अपने एक वीडियो की वजह से हेडलाइंस में अपनी जगह बना चुकीं हैं। उस वीडियो में उर्वशी अपनी शर्मों हया सब भूल चुकीं हैं।

दरअसल हम उर्वशी के जिस वीडियो की बात कर रहें हैं उसमें वह डांस करते हुए अपना टॉप उतार देती हैं और सिर्फ ब्रा पहनकर डांस करती हैं। वीडियो में उर्वशी के साथ उनका एक डांस पार्टनर भी दिखाई दे रह रहा है। दोनों डांस करते रहते हैं कि अचानक से अभिनेत्री अपना टॉप उतार फेंक देती हैं और फिर सिर्फ ब्रा पहनकर ही डांस करती हैं।

उर्वशी रौतेला वर्क फ्रंट

उर्वशी रौतेला ने पिछले दोनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना खूब जलवा बिखेरा था और अपने अतरंगी आउटफिट के चलते खूब ट्रोल भी हुईं हैं। फिलहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला हाल ही में रिलीज हुई सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में नजर आ रहीं हैं। वहीं इसी के साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में जुटी हुईं हैं जो परवीन बॉबी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में उर्वशी परवीन बॉबी का किरदार निभाते दिखाई देंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story