×

Yami Gautam ने अपनी मां को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की खूबसूरत फोटो

Yami Gautam: हाल ही में आदित्य धर के साथ सात फेरे लेने वालीं एक्ट्रेस यामी ने मां को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 9 Jun 2021 3:27 PM GMT (Updated on: 9 Jun 2021 3:29 PM GMT)
Yami Gautam ने अपनी मां को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की खूबसूरत फोटो
X

मां और बहन संग एक्ट्रेस यामी गौतम (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Yami Gautam Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म निर्माता आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ 5 जून को शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। ये फोटोज सामने आते ही उनके फैन्स हैरान रह गए। उनकी खूबसूरत फोटोज खूब वायरल भी हुई थी।

शादी के बाद से यामी गौतम लगातार एक-एक करके अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी मां और बहन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें तीनों के बीच का बॉन्ड देखने ही बनता है। ये फोटो यामी की शादी के दिन की है। फोटो में यामी, उनकी बहन और मां तीनों बेहद शानदार दिख रही हैं।

एक्ट्रेस ने यह फोटो अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर की है। शेयर की गई फोटो में यामी लाल साड़ी, चूड़ा और हेवी ज्वैलरी में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनकी मां और बहन भी पहाड़ी आउटफिट में नजर आ रही हैं।

यामी ने फोटो शेयर कर लिखा ये प्यारा सा कैप्शन

फोटो शेयर करते हुए यामी ने लिखा हम हर दिन थोड़ा थोड़ा मां की तरह बनते जा रहे हैं और हमें इस बात पर गर्व है। हैप्पी बर्थडे मम्मी। Everyday we become a little bit more like our mother & we couldn't be prouder! Happy birthday mummy.

इससे पहले यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। आपको बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने रिलेशनशिप को काफी सीक्रेट रखा था। साथ ही दोनों ने शादी भी एक प्राइवेट सेरेमनी में ही की है। जिसमें केवल करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल हुए थे। प्यार और दोस्ती की इस जर्नी में हमें आपका आशीर्वाद और दुआएं चाहिए। लव यामी और आदित्य।

उरी के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

आपको बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ में काम किया था। दोनों की पहली मुलाकात इसी फिल्म के दौरान हुई थी। हालांकि दोनों ने कभी भी इस मामले में चर्चा नहीं किया था। 38 वर्षीय आदित्य धर ने इस फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने यामी गौतम को एक रॉ एजेंट के किरदार के रूप में कास्ट किया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story