×

The Kerala Story: नया रिकॉर्ड बनाने की ओर कंट्रोवर्शियल फिल्म 'द केरल स्टोरी', अब दुनियाभर में हुई रिलीज

The Kerala Story: 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा बिजनेस कर रही है, फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते हो चुके हैं लेकिन अभी भी फिल्म की कमाई में गिरावट नहीं आई है|

Shivani Tiwari
Published on: 12 May 2023 12:29 PM GMT
The Kerala Story: नया रिकॉर्ड बनाने की ओर कंट्रोवर्शियल फिल्म द केरल स्टोरी, अब दुनियाभर में हुई रिलीज
X
The Kerala Story (Photo- Social Media)
The Kerala Story: 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा बिजनेस कर रही है, फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते हो चुके हैं लेकिन अभी भी फिल्म की कमाई में गिरावट नहीं आई है, बल्कि भारी मात्रा में दर्शक फिल्म को थिएटरों में देखने के लिए पहुंच रहें हैं।

देशभर में मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद दुनियाभर में रिलीज हुई फिल्म

"द केरल स्टोरी" का ट्रेलर जब से सामने आया था तभी से फिल्म को लेकर विवाद गहराता जा रहा था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई और कमाल का प्रदर्शन भी कर रही है। भारत में जबरदस्त कमाई करने के बाद अब ये फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसकी जानकारी फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने ट्विटर पर दी है।

सुदीप्तो सेन ने जाहिर की खुशी

इतनी कंट्रोवर्सी के बाद भी "द केरल स्टोरी" को दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है, जिससे फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश है। वहीं डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने ट्विटर पर अपने एक ट्वीट के जरिए फिल्म को मिले प्यार के लिए खुशी जाहिर की और साथ ही जानकारी दी कि अब यह फिल्म दुनियाभर के थिएटरों में रिलीज हो चुकी है।

डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भारत में अब तक इस फिल्म को 6000,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आज से एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है। द केरल स्टोरी एक साथ 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हो रही है.......ज्यादा से ज्यादा नंबर जुड़ते जा रहे है। ढेर सारा आशीर्वाद, प्यार और प्रशंसा पाकर हम धन्य हैं। इसके साथ ही हम और ज्यादा जिम्मेदार, ज्यादा विनम्र, ज्यादा ब्लेस्ड महसूस करेंगे।"

फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की गई थी

"द केरल स्टोरी" अपने कंटेंट की वजह से चर्चे में आ गई थी। दरअसल इस फिल्म की खानी केरल की सच्ची घटना पर आधारित है, जहां की लगभग हजारों लड़कियां बहकावे में आकर पहले इस्लाम कुबूल करती हैं और फिर उन्हें सीरिया भेजकर ISIS में भर्ती कराया जाता है, और उनसे जरूरत के अनुसार काम कराकर उन्हें मार दिया जाता है। फिल्म के कंटेंट की वजह से कुछ लोगों ने फिल्म को लेकर खूब बवाल किया, यहां तक की फिल्म की रिलीज को रोकने की भी मांग की गई, कुछ लोग तो सड़कों पर भी उतर आए, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू चला और अभी भी इसका जलवा बरकरार है।

अदा शर्मा ने निभाया है मुख्य किरदार

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "द केरल स्टोरी" में अदा शर्मा लीड रोल में हैं। उनकी दमदार एक्टिंग देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। बता दें कि इस फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 81.36 करोड़ की कमाई कर ली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story