×

Adah Sharma ने क्यों खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का घर? खुल गया राज

Adah Sharma Sushant Singh Rajput House: कुछ समय पहले अदा शर्मा को सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर देखा गया था।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 April 2024 7:11 AM GMT
Adah Sharma Sushant Singh Rajput House
X

Adah Sharma Sushant Singh Rajput House (Image Credit: Social Media)

Adah Sharma Sushant Singh Rajput House: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। उनकी हालिया रिलीज फिल्में और वेब सीरीज खूब धमाल मचा रही है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने उनके करियर का ग्राफ एकदम से ऊपर उठा दिया है। इस बीच अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले घर को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। दरअसल, अदा शर्मा को हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले घर में देखा गया था। ये वही घर था, जहां उन्होंने आत्महत्या की थी। अब अदा शर्मा के इस घर के बाहर नजर आने पर कई तरह के सवाल उठे थे कि क्या अदा शर्मा ने इस घर को खरीद लिया है या फिर वह इसे किराए पर लेने वाली हैं। अब इन सभी सवालों का जवाब एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में दिया है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

अदा शर्मा ने क्यों खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का घर? (Adah Sharma Sushant Singh Rajput House)

जैसा कि हमने आपको बताया कि पिछले साल अदा शर्मा को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट के बाहर देखा गया था, जहां एक्टर ने आत्महत्या की थी। ऐसे में फैंस के मन में यह सवाल था कि क्या अदा शर्मा ने सुशांत सिंह का घर खरीद लिया है और अगर खरीद लिया है तो क्यों खरीदा? क्या इसके पीछे कोई खास कारण है? अब इन सभी सवालों का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ''अभी के लिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं। बोलने का एक सही समय होता है। जब मैं वह जगह देखने गई थी, तो मीडिया का ध्यान देखकर भावविभोर हो गई थी। मैं एक निजी व्यक्ति हूं। मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है। लेकिन मैं हमेशा निजी रही हूं। मैं अपनी प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करती आई हूं। इस प्रॉपर्टी वाले विषय पर सही समय आने पर ही बात की जाएगी।''


सुशांत सिंह राजपूत के बारे में क्या बोलीं अदा शर्मा? (Adah Sharma Sushant Singh Rajput)

इसी इंटरव्यू में अदा शर्मा ने सुशांत सिंह के अपार्टमेंट बेचे जाने के बारे में ऑनलाइन होने वाली नकारात्मक टिप्पणियों के बारे में अपनी निराशा साझा की और कहा- ''किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बुरा बोलना गलत है जो अब हमारे साथ नहीं है, खासकर सुशांत सिंह राजपूत जैसे व्यक्ति के बारे में, जिन्होंने उल्लेखनीय फिल्मों के साथ सिनेमा में अपना अमूल्य योगदान दिया है।''


2020 में हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Reason)

बता दें कि 14 जून 2020 वो दिन था जब बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था। एक्टर की मौत को तीन साल बीत गए लेकिन उनकी मर्डर मिस्ट्री अभी तक बनी हुई है। सुशांत की मौत को सुसाइड बताया गया था, लेकिन एक्टर की फैमिली इसे मर्डर मानती है और आज भी उनको इंसाफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रही है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story