×

Adah Sharma ने क्यों चुना सुशांत सिंह राजपूत का घर? आखिर क्या है वजह

Adah Sharma Shifted to Sushant Singh Rajput Flat: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 Jun 2024 5:15 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2024 7:07 AM GMT)
Adah Sharma Shifted to Sushant Singh Rajput Flat
X

Adah Sharma Shifted to Sushant Singh Rajput Flat (Image Credit: Social Media)

Adah Sharma Shifted to Sushant Singh Rajput Flat: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, उन्होंने भले कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन उनकी एक्टिंग की दुनिया दीवानी है। हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। दरअसल, एक्ट्रेस हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट लीज पर लिया है? एक्ट्रेस के फैंस भी ये जानना चाहते हैं कि अदा ने उस फ्लैट को क्यों चुना, जिसमें सालों पहले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी? आइए हम आपको बताते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा

दरअसल, अदा शर्मा ने सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट कर लिया है। अक्टूबर 2023 में अदा ने सुशांत के फ्लैट को 3 साल के लिए लीज पर लिया था। अपने एक इंटरव्यू में अदा शर्मा ने कहा है- ''चार महीने पहले मैं सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुई। शिफ्ट होने के तुरंत बाद से ही मैं अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हो गई थी। मुझे ज्यादा समय ही नहीं मिला। इसके बाद मैं मथुरा के एलीफेंट सैंचुरी चली गई थी। वहां से वापस आने के बाद मैं इस फ्लैट में रह पाई हूं। मेरी मम्मी और दादी, हम सभी इस फ्लैट में साथ में रह रहे हैं।''


क्यों चुना अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट?

अदा ने अपने इस इंटरव्यू में बताया- ''मुझे अब थोड़ा समय मिल पाया है, जिसकी वजह से मैं फ्लैट में पूरी तरह सेटल हो पाई हूं। मैं पाली हिल वाले घर में रहती थी। वहां, मेरा बचपन बीता है। उससे काफी यादें जुड़ी हैं। पहली बार ऐसा हुआ है, जब मैंने मुंबई में कहीं शिफ्ट किया है और ये फ्लैट मुझे काफी पॉजिटिव वाइब्स देता है। मैं वाइब्स को लेकर बहुत सेंसिटिव रहती हूं। 'द केरल स्टोरी' के दौरान मैंने नेचर के साथ काफी समय बिताया। लगा कि मुझे एक ऐसी जगह शिफ्ट होना चाहिए, जहां मैं बर्ड्स की देखभाल कर सकूं। उन्हें खाना खिला सकूं। जिस घर में मैं रहती थी, वहां स्पेस की कमी थी। इसलिए मैंने इस फ्लैट में शिफ्ट किया, जिससे मैं बर्ड्स को खाना खिला सकूं और मैं अपना ये सपना पूरा कर रही हूं। इस घर में काफी स्पेस है जो मेरे काम का है। मैं हमेशा से ही एक ऐसा घर चाहती थी, जहां से अच्छा व्यू मिले और स्पेस हो। मैं हमेशा से ही अपने इन्ट्यूशन पर भरोसा करती आई हूं। मैंने किसी की सलाह नहीं ली। कई लोगों ने मुझे डराया कि मैं एक हॉरर फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत न करूं, लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी। आगे भी मेरा यही रवैया रहेगा।"


कैसे हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत?

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा अपने चाहने वालों के दिलों में जिंदा रहेंगे। सुशांत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। एक्टर ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, सुशांत के परिवार का कहना था कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है और उनकी हत्या हुई है। हालांकि, उस दिन सुशांत के साथ क्या हुआ था? ये अभी भी एक राज है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story