×

Adipurush Release Date: आदिपुरुष की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक, फिल्म में होंगे कई बदलाव

Adipurush Release Date: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर मूवी आदिपुरुष का रिलीज डेट सामने आ गया है। 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में कई बदलाव भी दिखेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Jan 2023 10:12 AM GMT
AdiPurush movie release date
X

AdiPurush (Image: Social Media)

Adipurush Release Date: आदिपुरुष का रिलीज डेट सामने आ गया है। लंबे समय से मोस्ट अवेटेड मूवी आदिपुरुष अब फाइनली रिलीज होने के लिए लगभग तैयार है। साउथ सुपरस्टार (South Superstar) प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर मूवी आदिपुरुष को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल ओम राउत (OM Raut) निर्देशित इस फिल्म का टीजर (Teaser) सामने आते ही पूरे देश में बवाल मच गया था। किसी को भी फिल्म वीएफएक्स (Aadipurush VFX) से लेकर कलाकारों का लुक बिलकुल भी पसंद नहीं आया था। जिसके बाद इसके बदलाव करने करने का फैसला किया गया।

इस दिन होगी आदिपुरुष रिलीज

भगवान श्रीराम (Lord Shree Ram Story') की कहानी को पर्दे पर लाने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्देशक ओम राउत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है। प्रभास, कृति, सैफ अली खान और सनी सिंह जैसे स्टार से सजी यह फिल्म अब 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के रिलीज डेट का एलान करने के लिए ओम राउत ने एक श्लोक का इस्तेमाल किया है



इस पोस्टर में नीचे लिखा है कि फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ 150 दिन बचे हैं।

ओम राउत ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बता दें ओम राउत ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'राम काम करने के लिए हम हमेशा तैयार हैं। हम प्रभु श्रीराम के गुण प्रदान करने में सदैव प्रसन्न रहते हैं। दुनिया 150 दिनों में भारत के कालातीत महाकाव्य की गवाह बनेगी। आदिपुरुष फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी।'

फिल्म में हो सकते हैं ये बदलाव

दरअसल इस फिल्म के टीजर आउट होते ही काफी बवाल मच गया था क्योंकि इस फिल्म के बजट के हिसाब से लोगों को इसके वीएफएक्स बहुत ही खराब लगे थे। इतना ही नहीं लोगों ने 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स से लेकर प्रभास, सनी सिंह (Sunny Singh), कृति सेनन के साथ ही सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लुक को भी जमकर ट्रोल किया था। दरअसल सैफ अली खान की दाढ़ी पर सबसे ज्यादा बवाल हुआ था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे इसलिए बढ़ाया गया ताकि इसमें सुधार किया जा सके। हालांकि जल्द ही एक बार फिर भगवान श्रीराम गाथा हमारे सामने बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story