×

Adipurush Director Om Raut: कौन हैं फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर, जिनकी फिल्म को लेकर मचा है बवाल

Adipurush Director Om Raut: साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म "आदिपुरुष" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, और अब फिल्म को लेकर अच्छी खासी कंट्रोवर्सी शुरू हो चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jun 2023 3:12 AM GMT
Adipurush Director Om Raut: कौन हैं फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर, जिनकी फिल्म को लेकर मचा है बवाल
X
Adipurush Director Om Raut (Photo- Social Media)
Adipurush Director Om Raut: साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म "आदिपुरुष" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, और अब फिल्म को लेकर अच्छी खासी कंट्रोवर्सी शुरू हो चुकी है। जहां एक तरफ कुछ दर्शकों को ये फिल्म पसंद आ रही है, वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर जबरदस्त बवाल मचा हुआ है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के डायरेक्टर कौन हैं और उन्होंने इससे पहले कौन सी बॉलीवुड फिल्म डायरेक्ट की थी।

इस डायरेक्टर ने डायरेक्ट की है "आदिपुरुष"

16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म "आदिपुरुष" का ऐलान जब से किया गया था, तभी से यह फिल्म लगातार सुर्खियों में थी, खासतौर पर फिल्म की कहानी और इसके स्टारकास्ट के चलते। वहीं जब पता चला कि डायरेक्टर ओम राउत इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं तो दर्शकों ने इस फिल्म से अच्छी खासी उम्मीद कर की थी, क्योंकि डायरेक्टर ओम राउत का नाम बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है।

"आदिपुरुष" से पहले इन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं ओम राउत

"आदिपुरुष" सिनेनाघरों में रिलीज हो चुकी है और अब पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसके कलाकारों से लेकर फिल्म के डायरेक्टर का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है, क्योंकि दर्शकों ने बिल्कुल भी ये उम्मीद नहीं की थी, कि उन्हें फिल्म में ऐसा कुछ देखने को मिलेगा। ओम राउत अबतक एक से एक सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं ऐसे में अब डायरेक्टर साहब खुद दर्शकों के सवालों के कटघरे में आ चुके हैं, कि उन्होंने रामायण की कहानी के साथ ऐसा मजाक क्यों किया? मालूम हो कि "आदिपुरुष" के पहले ओम राउत ने फिल्म "तन्हाजी: द अनसंग वारियर" डायरेक्ट की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है, इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान लीड रोल में थे। "तन्हाजी: द अनसंग वारियर" को इतनी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली थी कि दर्शकों को पूरा यकीन था कि ओम राउत एक बार फिर बड़े पर्दे पर रामायण की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से पेश करेंगे, हालांकि दर्शकों की उम्मीद कर डायरेक्टर साहब ने पानी फेर दिया।

"आदिपुरुष" की वजह से ओम राउत का खूब उड़ रहा मजाक

प्रभास की "आदिपुरुष" का पहला टीजर सामने आने के बाद जिस तरह बवाल मचा था और जिस तरह से मेकर्स ने फिल्म में बदलाव करने के लिए समय लिया था, उसके हिसाब से तो यही लग रहा था कि फिल्म में बदलाव करने के बाद यह देखने लायक हो गई होगी, लेकिन आज फिल्म की रिलीज के बाद जिस तरह का रिजल्ट सामने आ रहा है, उसने सभी को हैरान कर दिया है। पूरे सोशल मीडिया पर फिल्म का मजाक उड़ाया जा रहा है, वहीं मेकर्स अलग से मुश्किल में फंसते नजर आ रहें हैं, उनपर धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है। एकबार फिर "आदिपुरुष" की वजह से माहौल काफी गर्म हो चुका है, ट्विटर पर मजेदार मीम्स देखने को मिल रहें हैं, जिसे देख यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाती है। ओम राउत की भी जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है, वहीं ट्विटर पर मीम्स की बौछार आ गई है।

प्रभास, कृति समेत ये सितारे आ रहें नजर

ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story