×

Adipurush Movie: ओम राउत की अपकमिंग फिल्म को मिली नई रिलीज डेट, जानिए पूरी खबर

Adipurush Movie: प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। अब, निर्माताओं ने एक नई रिलीज की तारीख का खुलासा किया है।

Anushka Rati
Published on: 7 Nov 2022 3:36 AM GMT
Adipurush Movie: ओम राउत की अपकमिंग फिल्म को मिली नई रिलीज डेट, जानिए पूरी खबर
X

Adipurush Cast (image: social media)

आदिपुरुष: एक्टर प्रभास अभिनीत फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। इसमें कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह भी मुख्य भूमिका नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जिन्होंने तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर का भी निर्देशन किया है। फिल्म को 3डी और आईमैक्स में भी प्रेजेंट किया जाएगा। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा बैंकरोल किया गया। इससे पहले, आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, अब, पौराणिक फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख बदल दी है।

बता दें कि ओम राउत फिल्म "आदिपुरुष" के निर्देशक ने खुलासा किया कि फिल्म अब 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऑफिशियली अनाउंसमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था: "आदिपुरुष एक फिल्म नहीं है, बल्कि प्रभु श्री राम के प्रति हमारी भक्ति और हमारी संस्कृति और इतिहास के प्रति कमिटेडनेस का रिप्रेजेंटेशन है। जहां दर्शकों को एक कंप्लीट सीन का अनुभव देने के लिए, हम फिल्म पर काम करने वाली टीमों को और समय देने की जरूरत है। आदिपुरुष अब 16 जून, 2023 को रिलीज होगी। हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए कॉमिटमेंट्स दिए हैं जिस पर भारत को गर्व होगा। आपका समर्थन, प्यार और आशीर्वाद ही हमें आगे बढ़ाता है। - ओम राउत।"

इससे पहले जब आदिपुरुष का टीजर लॉन्च हुआ था तो कई फैंस फिल्म के वीएफएक्स से निराश थे। टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में फैंस और मीडिया के बीच रिलीज किया गया था। एलेजेड फॉर्म पर मैग्नम ओपस को 500 करोड़ रुपये के भारी बजट के साथ बनाया जा रहा है।

आदिपुरुष कथा

प्रभास की फिल्म भगवान राघव पर फोकस्ड है जो अपनी सेना के साथ लंका की यात्रा करते हैं जिसमें लक्ष्मण और हनुमान शामिल हैं, अपनी पत्नी जानकी (कृति सेनन) को लंकेश (सैफ अली खान) के चंगुल से छुड़ाने के लिए, जिसने उसका अपहरण कर लिया था।

आदिपुरुष टीज़र की आलोचना पर ओम राउत की प्रतिक्रिया

वहीं ओम राउत ने भी आदिपुरुष टीज़र पर आलोचना पर अपना अपना रिएक्शन जाहिर किया और एक मीडिया को बताया, कि वह लोगों के ऐसे रिएक्शन से निराश हैं, लेकिन साथ ही वह शॉक्ड भी नहीं हैं, क्योंकि फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है और कोई केवल टीज़र कुछ हद तक काट सकता है, लेकिन इसे मोबाइल फोन के स्क्रीन पर नहीं ला सकते। "यह कुछ ऐसा है जिसे मैं नियंत्रित नहीं कर सकता," फिल्म निर्माता ने कहा। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि अगर उनके पास कोई ऑप्शंस नही होता, तो वह कभी भी YouTube पर टीज़र जारी नहीं करते, लेकिन टीज़र को YouTube par रिलीज़ करने की आवश्यकता होती है ताकि यह अधिक दर्शक तक पहुँच सके ।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story