×

Bollywood Love Birds: बॉलीवुड के इस रूमर्ड कपल ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, खुशी से झूम उठे फैंस

Aditi Rao Hydari And Siddharth: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के कई सेलेब्स की डेटिंग की अफवाहें उड़ रहीं हैं, वहीं अब एक रूमर्ड कपल ने हाल ही में अपनी डेटिंग की अफवाहों पर मुहर लगा दी है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 5 Oct 2023 9:33 AM GMT
Bollywood Love Birds: बॉलीवुड के इस रूमर्ड कपल ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, खुशी से झूम उठे फैंस
X

Aditi Rao Hydari And Siddharth (Photo- Social Media)

Aditi Rao Hydari And Siddharth: बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर ही एक्टर्स को लेकर अफवाहें उड़ती रहती हैं, लेकिन कई बार ये अफवाहें सच साबित हो जाती है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के कई सेलेब्स की डेटिंग की अफवाहें उड़ रहीं हैं, वहीं अब एक रूमर्ड कपल ने हाल ही में अपनी डेटिंग की अफवाहों पर मुहर लगा दी है। जी हां!! हम जिस कपल की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ हैं।

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को किया कन्फर्म

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ को काफी समय से एकसाथ स्पॉट किया जाता था, दोनों कई इवेंट में एकसाथ नजर आते थे, वैसे तो लोगों को भनक लग चुकी थी कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है, लेकिन फिर भी फैंस दोनों की ओर से ऑफिशियल कन्फर्मेशन का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार अब जाकर अदिति और सिद्धार्थ ने सरेआम अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर ही दिया।



बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को बीती रात मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में स्पॉट किया गया, इसी इवेंट के दौरान ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। दरअसल अदिति और सिद्धार्थ ने रेड कार्पेट पर एक-दूजे का हाथ पकड़कर मीडिया के सामने जमकर पोज दिया।

तलाकशुदा हैं अदिति और सिद्धार्थ

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी है। दरअसल अदिति और सिद्धार्थ दोनों पहले से ही तलाकशुदा हैं। सिद्धार्थ की पहली शादी 2003 में हुई थी, शादी के कुछ साल बाद ही उनका तलाक हो गया था। वहीं अदिति ने भी जाने माने अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाई और तलाक हो गया। इसके बाद अदिति और सिद्धार्थ की मुलाकात हुई। खबरों के मुताबिक दोनों पहली बार फिल्म "महा समुद्रम" के सेट पर मिले थे और इसी दौरान इन्होंने एक-दूसरे को अपना दिल दे दिया था। काफी समय तक गुपचुप डेट करने के बाद अब इस कपल ने अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया है, वहीं इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस भी अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story