×

Sonakshi Sinha के बाद इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस के हाथों में लगेगी पिया के नाम की मेंहदी

Aditi Rao Hydari-Siddarth Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के बाद इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकतीं हैं, जी हां! आइए आपको उनका नाम बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jun 2024 6:08 AM GMT
Aditi Rao Hydari-Siddarth Wedding
X

Aditi Rao Hydari-Siddarth Wedding (Photo- Social Media)

Aditi Rao Hydari-Siddarth Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक और दिवा शादीशुदा एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हों चुकीं हैं, जी हां! सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुकीं हैं, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 21 जून को सिविल मैरिज की और फिर इसी दिन रात को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी, जिसमें इंडस्ट्री के बड़े से बड़े एक्टर शामिल हुए थे, वहीं अब खबर आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा के बाद इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकतीं हैं, जी हां! आइए आपको उनका नाम बताते हैं।

अदिति राव हैदरी जल्द करेंगी शादी (Aditi Rao Hydari Wedding Date)

हीरमंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब मैरिड हैं, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं, दोनों अपनी रिसेप्शन पार्टी में जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं, सोनाक्षी सिन्हा के बाद हीरामंडी की एक और एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकतीं हैं, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहें हैं, वे हैं अदिति राव हैदरी। अदिति राव साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग जल्द शादी रचा सकतीं हैं।


अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, कुछ महीने पहले ही दोनों की सगाई हुई थी, जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। बता दें कि यह कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ था और इसी दौरान ही कुछ ऐसा हुआ कि मनोरंजन जगत में खबरें फैल गईं हैं अब अगला नंबर अदिति राव और सिद्धार्थ का है।



रेखा ने दिया अदिति और सिद्धार्थ की शादी का हिंट (Aditi Rao Hydari And Siddharth Wedding)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें से एक वीडियो अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का है, इस वीडियो में दोनों के साथ एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा भी नजर आ रहीं हैं, रेखा सिद्धार्थ और अदिति के बीच खड़ी होकर पपराजी के सामने जमकर पोज दे रहीं हैं, इसी दौरान ही रेखा ने इशारों इशारों में दोनों की शादी से जुड़ा हिंट भी दे दिया। यहां देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story