TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Aditi Rao Husband: तलाकशुदा हैं अदिति राव, जानें कौन हैं एक्ट्रेस के एक्स-हसबैंड

Aditi Rao Hydari First Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग कथित तौर पर शादी कर ली है, लेकिन क्या आप जानते हैं अदिति के पहले हसबैंड कौन थे? आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 March 2024 12:00 PM GMT
Aditi Rao Hydari First Marriage
X

Aditi Rao Hydari First Marriage (Image Credit: Social Media)

Aditi Rao Hydari First Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड व साउथ एक्टर सिद्धार्थ से कथित तौर पर शादी कर ली है। पिछले काफी समय से अदिति और सिद्धार्थ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें, तो कपल काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह रहा है। ऐसे में दोनों की शादी की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया है, लेकिन क्या आप जानते हैं अदिति राव हैदरी की ये दूसरी शादी है। जी हां...अदिति की पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल पाया और दोनों का तलाक हो गया। आइए आपको बताते हैं आखिर अदिति की पहली शादी क्यों टूटी थी और उनके एक्स-हसबैंड सत्यदीप मिश्रा कौन हैं?

साल 2009 में हुई थी अदिति की पहली शादी (Aditi Rao Hydari First Marriage)

सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में आने से पहले साल 2009 में अदिति राव ने सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। जिस समय अदिति की सत्यदीप से शादी हुई थी, वो केवल 21 साल की थीं। खबरों की मानें, तो अदिति ने जब 17 साल की थी, तब उनकी मुलाकात सत्यदीप से हुई थी। पहली मुलाकात में दोनों एक-दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे। अदिति और सत्यदीप ने शादी तो कर ली थी, लेकिन उन्होंने अपनी शादी को सभी से छिपाकर रखा हुआ था। साल 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान जब अदिति से उनकी शादी की खबरों के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया था। वहीं, इस इंटरव्यू के एक साल बाद 2014 में अदिति ने सत्यदीप से तलाक ले लिया था। बताया जाता है कि दोनों के बीच हर छोटी बात पर अनबन होती थी, जिसकी वजह से दोनों ने तलाक लिया था। हालांकि, दोनों के तलाक की सच्चाई क्या है यह तो वो दोनों ही जानते होंगे।


कौन हैं सत्यदीप मिश्रा? (Aditi Rao Hydari First Husband Satyadeep Mishra)

बता दें कि सत्यदीप मिश्रा ने 'नो वन किल्ड जैसिका' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। ये उनकी डेब्यू फिल्म थी। उसके बाद उन्होंने फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट', 'चिल्लर पार्टी', 'फोबिया', 'विक्रम वेधा' जैसी फिल्मों में भी काम किया। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से तलाक लेने के बाद सत्यदीप मिश्रा ने मसाबा से शादी कर ली है। दोनों की पहली मुलाकात नेटफ्लिक्स शो 'मसाबा मसाबा' की शूटिंग के दौरान हुई थी।


अदीति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग रचाई शादी (Aditi Rao Hydari Siddharth Marriage)

तेलुगु समाचार आउटलेट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने कथित तौर पर आज यानी 27 मार्च 2024 को तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी रचा ली है। तेलुगु समाचार आउटलेट्स के अनुसार, कपल का विवाह समारेह इसी मंदिर में हुआ था। खबरों की मानें, तो सिद्धार्थ और अदिति राव काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2021 में फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था और यही से दोनों की दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी। फिलहाल, सिद्धार्थ और अदिति में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story