×

Article 370 के ट्रेलर लॉन्च पर प्रेग्नेंट बीवी यामी की खूब केयर करते दिखे आदित्य धर, देखते ही बोले फैंस- सो क्यूट

Yami Gautam-Aditya Dhar Video: यामी गौतम के पति आदित्य धर ने "आर्टिकल 370" के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही यह गुड न्यूज शेयर की, जिसके बाद से नेटीजेंस इस कपल को जमकर बधाईयां दे रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Feb 2024 2:04 PM GMT
Yami Gautam-Aditya Dhar Video
X

Yami Gautam-Aditya Dhar Video (Photo- Social Media)

Yami Gautam-Aditya Dhar Video: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर सुर्खियों में आ चुके हैं, इसकी वजह यह है कि इनकी फिल्म "आर्टिकल 370" बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के साथ ही यामी और आदित्य एक और बेहद ही खास वजह से चर्चा में बनें हुए हैं, दरअसल इनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां! 8 फरवरी यानी कि आज ही इस कपल ने प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है। यामी गौतम के पति आदित्य धर ने "आर्टिकल 370" के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही यह गुड न्यूज शेयर की, जिसके बाद से नेटीजेंस इस कपल को जमकर बधाईयां दे रहें हैं।

आदित्य धर के इस अंदाज ने जीता फैंस का दिल

अपकमिंग फिल्म "आर्टिकल 370" के ट्रेलर लॉन्च के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हों रहें हैं। किसी में जहां यामी गौतम अपना बेबी बंप छिपाते नजर आ रहीं हैं, तो वहीं किसी में आदित्य धर बड़े ही प्यारे अंदाज में यामी की प्रेग्नेंसी का खुलासा करते दिख रहें हैं। एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है, जिसमें आदित्य धर ने अपनी प्रेग्नेंट बीवी यामी के लिए कुछ ऐसा काम किया कि अब हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि यामी गौतम चेयर पर बैठी हुईं हैं, तभी आदित्य धर उनके लिए एक तकिया लेकर आतें हैं, ताकि यामी पीछे टेक लगाकर अच्छे से बैंठ जाएं। यामी के लिए आदित्य की इतनी केयर देख हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है। इसके अलावा भी आदित्य धर पूरे ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान यामी की खूब देख रेख़ करते दिखाई दिए। यामी के लिए आदित्य का प्यार देख एक यूजर ने लिखा, "जब तुम एक सही इंसान से शादी करते हो।" दूसरे ने लिखा, "मिस्टर आदित्य तुम पर गर्व है।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "कितने प्यारे कपल हैं।"

साढ़े पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम

यामी गौतम की प्रेग्नेंसी की खबर बॉलीवुड गलियारों में काफी लंबे समय से फैली हुई थी, हालांकि अब जाकर इस खबर पर पक्की मुहर लग चुकी है। आदित्य धर ने ट्रेलर लांच के दौरान ही खुलासा किया कि वे और यामी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं। यामी की प्रेग्नेंसी को साढ़े पांच महीने हों चुके हैं, मई महीने में वह बच्चे को जन्म देंगी। सोशल मीडिया पर अब यामी और आदित्य धर को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story