×

आदित्य नारायण ने किया अपनी बेटी का नाम करण,फैंस को दी जानकारी

आदित्य ने बेटी का नाम बताया और कहा कि उन्होंने बेटी का नाम त्विषा नारायण झा (Tvisha Narayan Jha) रखा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 March 2022 1:27 AM GMT
Aditya Narayans Daughter name
X

Aditya Narayan's Daughter name(फोटो संभार - सोशल मीडिया)

Aditya Narayan Daughter's Name:आदित्य नारायण(Aditya Narayan) 24 फरवरी को पिता बने थे लेकिन ये खबर उन्होंने अपने फैंस के साथ 4 मार्च को शेयर की।आदित्य ने इस खबर को बताने के कुछ दिन बाद askaditya सेशन(Ask Aditya) रखा जिसमे उनके फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे और आदित्य ने भी बड़े इत्मीनान से सभी सवालों के जवाब दिए।आदित्य बेटी के जन्म के बाद से ही काफी खुश है और उन्होंने अपने मन की बात अपने फैंस से भी शेयर की थी और कहा था कि "श्वेता को देख कर कहा जा रहा था कि बेटा होगा लेकिन अकेले में ही पूरे परिवार में था जो ये कह रहा था कि बेटी होगी।" सोशल मीडिया पर आदित्य(Aditya Narayan on instagram) ने फैन्स संग बातचीत की। इस दौरान एक फैन ने उनसे बेटी का नाम बताने के लिए कहा। इसपे आदित्य ने बेटी का नाम बताया और कहा कि उन्होंने बेटी का नाम त्विषा नारायण झा (Tvisha Narayan Jha) रखा है।

गौरतलब है कि सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण हाल ही में एक नन्ही परी के पिता बने हैं। ये वक्त फैन्स और आदित्य के परिवार के लिए खुशियों का है। सभी इस दुनिया में आई नन्ही परी को प्यार दे रहे हैं। आदित्य अपने के सवालों का जवाब दे रहे थे उनमे से एक फैन ने पुछा कि आप बेटी की तस्वीर कब शेयर करेंगे तो आदित्य ने इसके जवाब में कहा कि "इसके लिए उसकी मम्मी से इजाज़त लेनी पड़ेगी और सभी बड़ों का कहना है कि बेटी की तस्वीर 40 दिन के बाद ही शेयर की जानी चाहिए।"

साथ ही आदित्य ने बताया कि वो इंटरनेट पर बेटी के लिए अच्छा नाम खोज रहे थे, जब पूरा परिवार बेटे का नाम खोज रहा था। आदित्य ने लिखा, "मैं इकलौता इंसान था पूरे परिवार में जो बेटी के लिए नाम खोज रहा था। जबकि सभी बेटे के लिए नाम देख रहे थे।" आदित्य ने फैन्स को गुडन्यूज देते हुए लिखा था, "खुशी के साथ बताना चाहता हूं कि भगवान ने हमें बेटी दी है। इनका स्वागत हम सभी ने 24 फरवरी को किया। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया था कि वो असल में बेटी चाहते थे। उन्होंने कहा कि हर कोई मुझे कह रहा था कि लड़का ही होगा। लेकिन सीक्रेटली मैं ये चाहता था कि लड़की हो। मुझे लगता है कि पिता बेटी के काफी करीब होते हैं। मैं बेहद खुश हूं कि लड़की ने जन्म लिया है। श्वेता और मैं पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। जब श्वेता की डिलीवरी हो रही थी मैं उनके साथ था।

इसके बाद आदित्य ने आगे कहा था कि मेरा मानना है केवल महिला में ही बच्चे को दुनिया में लाने की ताकत होती है। श्वेता के लिए मेरा सम्मान और प्यार दोगुना हो गया है। बच्चे को जन्म देने के लिए एक मां को बेहद कठिन समय से गुजरना पड़ता है। आदित्य ने बताया कि उनके घर में बेबी गर्ल के आने से सभी काफी खुश हैं। उनके पिता उदित नारायण खुशी से झूम रहे हैं। वो न्यूबॉर्न बेबी को बार-बार देखते रहते हैं। वो बेटी को एंजेल कहते हैं। गौरतलब है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने 2020 में शादी की थी ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story