×

Aditya Narayan ने अपने फैंस के साथ की बदसलूकी, मारा थप्पड़, वीडियो देख गुस्साए यूजर्स

Aditya Narayan Viral Video: सिंगर आदित्य नारायण हाल ही में भिलाई के रूंगटा कॉलेज में आयोजित कॉर्निवल में लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंचें थे, अपनी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही उन्होंने अपने एक फैन के साथ गंदी हरकत कर दी।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 5:38 AM GMT
Aditya Narayan Viral Video
X

Aditya Narayan Viral Video (Photo- Social Media)

Aditya Narayan Viral Video: अब तक आपने कई ऐसी घटनाएं सुनीं और देखीं होंगी कि जहां लोग भीड़ का फायदा उठाकर सेलेब्स के साथ बदसलूकी करते नजर आते हैं, लेकिन अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जो आपके होश उड़ा देगा। जी हां! दरअसल इंडस्ट्री के एक मशहूर सिंगर ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने फैंस के साथ मारपीट की है। वह सिंगर कोई और नहीं बल्कि आदित्य नारायण हैं। आदित्य नारायण की इस हरकत पर अब यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहें हैं। आइए बताते हैं कि आखिरकार पूरा मामला क्या है।

आदित्य नारायण ने फैन का फेंका फोन

सिंगर आदित्य नारायण हाल ही में भिलाई के रूंगटा कॉलेज में आयोजित कॉर्निवल में लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंचें थे, अपनी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही उन्होंने अपने एक फैन के साथ गंदी हरकत कर दी। दरअसल उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट के समय वीडियो बना रहे एक फैन को पहले माइक से हाथ में मारा और फिर उसका फोन छीनकर दूर फेंक दिया। आदित्य नारायण का ये वीडियो सामने आते ही यूजर्स हैरान रह गए, उनका ऐसा रूड बिहेवियर देख अब लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहें हैं।


आदित्य नारायण की इस हरकत पर बरसे यूजर्स

आदित्य नारायण द्वारा फैन संग की गई इस बदसलूकी का वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा गया है, जिसकी भी इस वीडियो पर नजर पड़ रही है, वहीं सिंगर पर अपनी भड़ास निकाल रहा है। एक यूजर ने लिखा, "ये क्या तरीका है? बहुत ही रूड।" दूसरे ने लिखा, "इसको किस बात का घमंड है, स्टार भी नहीं है।" तीसरे ने लिखा, "इसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए।" चौथे ने लिखा, "इतना घमंड...सबक सिखाना जरूरी है इस घमंडी को।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "क्या ये पागल है! ईडियट।" इसी तरह पब्लिक आदित्य नारायण पर भद्दे कमेंट्स कर रही है।

आदित्य नारायण ने क्यों उठाया ऐसा कदम

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण द्वारा फैन पर हाथ उठाने का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि आदित्य ने किस वजह से ऐसी हरकत की। क्या उस शख्स ने आदित्य को कुछ बुरा कहा, या फिर कुछ और बात थी। अब तो इंतजार है कि कब आदित्य इस मामले में खुलकर अपना पक्ष शेयर करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story