×

Aditya Roy Kapur ने आखिरकार ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इसलिए मैं...'

Aditya Roy Kapur Ananya Pandey Breakup: आखिरकार बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे संग अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ दी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 8:28 AM GMT
Aditya Roy Kapur Ananya Pandey
X

Aditya Roy Kapur Ananya Pandey (Image Credit: Social Media)

Aditya Roy Kapur Ananya Pandey Breakup: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हर कोई जानता है कि आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों में से भी कभी किसी ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की थी। वहीं, पिछले महीने खबर सामने आई थी कि अनन्या और आदित्य का ब्रेकअप हो गया है। अब एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य रॉय कपूर ने इस बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

ब्रेकअप की खबरों पर क्या बोले आदित्य रॉय कपूर?

दरअसल, इंटरव्यू में जब आदित्य से अनन्या पांडे संग ब्रेकअप की खबरों पर बात की गई तो उन्होंने कहा- ''मुझे लगता है कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में अक्सर चुप ही रहा हूं। मुझे चीजें इसी तरह से रखना पसंद है। मुझे कभी ऐसी जरूरत या चाहत महसूस नहीं हुई कि लोगों को मेरी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहिए। तो शायद यही वजह है कि मैं चीजों को खुद तक रखता है बजाए आप लोगों को बताने के कि आप उसे हर जगह फैला दें।"


आदित्य ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा- ''मुझे लगता है कि इसकी जरूरत ही क्या है? मुझे किसी ऐसी फालतू जानकारी को प्रोसेस करने में वक्त खराब करने की क्या जरूरत है? इससे मेरी कोई मदद नहीं होने वाली है। अब यह लगभग एक खेल बन चुका है जहां लोगों को पता है कि उनके ओपिनियन भी बाहर जा सकते हैं, तो उनके लिए यह जरूरी बन गया है कि अपनी राय दें। उन्हें लगभग हर चीज के बारे में कुछ ना कुछ कहना है।"


क्यों हुआ था आदित्य-अनन्या का ब्रेकअप?

पिछले महीने मीडिया को एक सूत्र ने बताया था कि आदित्य और अनन्या ने ब्रेकअप कर लिया है। वहीं, पिछले कुछ समय से दोनों को साथ में स्पॉट भी नहीं किया जा रहा है। वरना दोनों अक्सर साथ में दिखाई देते थे। आदित्य और अनन्या के अलग होने से उनके फैंस काफी दुखी हैं। हालांकि, यह अभी तक सामने नहीं आया है कि आखिर किस वजह से दोनों अलग हुए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story