×

Rakhtabeej Release Date: आदित्य रॉय कपूर संमथा रूथ प्रभु की सीरीज रक्तबीज जानिए कब होगी रिलीज

Rakhtabeej Release Date : आदित्य रॉय कपूर और समंथा रूख प्रभु राज और डीके की अगली सीरीज में रक्तबीज में आएंगे नजर, जानिए कब होगी रिलीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 Jun 2024 9:49 AM GMT
Aditya Roy Kapur Samantha Ruth Prabhu Web Series Rakhtabeej
X

Rakhtabeej Web Series

Rakhtabeej Web Series : बॉलीवुड के एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की जोड़ी राज और डीके की अगली वेब-सीरीज में नजर आएगी। मीडिया रिपोट्स के अनुसार इस वेब-सीरीज का नाम R ak htabeej रखा गया है। इस वेब-सीरीज के लिए आदित्य रॉय कपूर को ऑफर किया गया। इस वेब-सीरीज में आदित्य रॉय कपूर और समंथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिका में होंगे। आदित्य रॉय कपूर की द नाइट मैनेजर के बाद ये दूसरी वेब-सीरीज होगी। चलिए जानते हैं आदित्य रॉय कपूर और समंथा रूथ प्रभु की सीरीज Rakhtabeej कब रिलीज होगी।

आदित्य रॉय कपूर व समंथा रूथ प्रभु नजर आएंगे रक्तबीज सीरीज में (Aditya Roy Kapur Samantha Ruth Prabhu Web Series Rakhtabeej)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य रॉय कपूर ने मई में ही Rakhtabeej वेब-सीरीज के लिए हाँ दिया था। इसके तुरंत बाद ही निर्माताओं ने समंथा रूथ प्रभु से इस वेब-सीरीज के बारे बातचीत की, दोनों ही कलाकारों ने इस वेब-सीरीज में काम करने के लिए हामी भर दी थी। ये एक एक्शन सीरीज होगी। Rakhtabeej एक्शन सीरीज के लिए समंथा रूथ प्रभु और आदित्य रॉय कपूर एक साथ ट्रेनिंग भी लेंगे।

समंथा रूथ प्रभु और आदित्य रॉय कपूर की वेब-सीरीज रक्तबीज कब रिलीज होगी (Rakhtabeej Web Series Release Date In Hindi)-

रिपोर्ट्स के अनुसार राज और डीके की जोड़ी फिलहाल फैमिली मैन के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है। इसके बाद वो आदित्य रॉय कपूर और समंथा रूथ प्रभु की सीरीज पर काम करना शुरू कर देंगे। तो वहीं Rakhtabeej वेब-सीरीज की शूटिंग अगस्त में शुरू हो जाएगी। इस साल के अंत तक ये वेब-सीरीज फ्लोर पर आ जाएगी। यदि हम Rakhtabeej के रिलीज डेट के बारे में बात करें तो Rakhtabeej अगले साल 2025 तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story