×

अदनान सामी ने बेटी मेडिना का मनाया दूसरा बर्थडे, दिया ये खास तोहफा

सिंगर अदनान सामी बेटी मेडिना दो साल की हो गई हैं. ऐसे में अदनान सामी ने बेटी का दूसरा बर्थडे जर्मनी के म्यूनिच में सेलिब्रेट किया. इसके साथ ही बेटी को जो गिफ्ट अदनान सामी ने दिया है वो भी बेहद स्पेशल है.

Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2019 4:25 AM GMT
अदनान सामी ने बेटी मेडिना का मनाया दूसरा बर्थडे, दिया ये खास तोहफा
X

मुम्बई: सिंगर अदनान सामी बेटी मेडिना दो साल की हो गई हैं। ऐसे में अदनान सामी ने बेटी का दूसरा बर्थडे जर्मनी के म्यूनिच में सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें अदनान सामी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। इसके साथ ही बेटी को जो गिफ्ट अदनान सामी ने दिया है वो भी बेहद स्पेशल है।

यह भी देखें... मदर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने गाया ये बेहद खूबसूरत गाना

बेटी के लिए अदनान सामी ने प्रतिष्ठित ब्रिटिश ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन द्वारा तैयार किए गए एक स्ट्रॉलर पर 4,500 डॉलर (3,14,696 रुपये) खर्च किए हैं।

अदनान ने कहा है कि वह अपनी दो साल की बेटी मेडिना को उसके जन्मदिन पर एक खास स्ट्रॉलर उपहार में देना चाहते थे। इस स्ट्रॉलर की तस्वीरें अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। स्ट्रॉलर में बैठी मेडिना काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

अदनान ने कहा, "मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का फैन भी हूं। मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है। मैं मेडिना जान को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था।"

अदनान ने आगे कहा, "एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है। समान्यत: वे इसे ब्लैक कलर में ही बनाते हैं, लेकिन मैं इसे कैमल कलर में चाहता था।

यह भी देखें... कंगना रनौत ने आलिया और रणबीर कपूर को सुनाई खरी-खो़टी

इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है। यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है।"

मेडिना ने आठ मई को अपना दूसरा जन्मदिन मनाया जिसका जश्न अभी भी जारी है। अदनान ने शनिवार को ट्वीट किया : "मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मोर फन।"

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story