×

Ae Watan Mere Watan में सारा अली खान का फ्रीडम फाइटर का रोल, लेकिन टीजर आउट होते ही हुई ट्रोल

Ae Watan Mere Watan:सारा अली खान की अपकमिंग मूवी ए वतन मेरे वतन का टीजर (Ae Watan Mere Watan Teaser) आउट कर दिया गया है। टीजर आउट होते ही सारा को ट्रॉलिंग का शिकार होना पड़ा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 Jan 2023 4:44 AM GMT
Sara Ali Khan Movie Ae Watan Mere Watan
X

Sara Ali Khan (Image: Social Media)

Ae Watan Mere Watan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग मूवी ए वतन मेरे वतन का टीजर (Ae Watan Mere Watan Teaser) आउट कर दिया गया है। सारा अपनी इस अपकमिंग मूवी (Upcoming Movies) में फ्रीडम फाइटर के रोल में नजर आएंगी। टीजर आउट होते ही फैंस का अलग अलग रिएक्शन देखने को मिला है। सफेद साड़ी और माथे पर बिंदी सारा इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई। टीजर में सारा का यह अंदाज काफी अलग था।

फ्रीडम फाइटर के रोल में सारा

दरअसल अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी अगली ओरिजिनल फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) का टीज़र लॉन्च कर दिया गया है। इस फिल्म में सारा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर (Ae Watan Mere Watan Teaser) बहुत ही शानदार है। टीजर में सारा अली खान को आजादी से पहले के रेट्रो लुक में दिखाया गया है। सारा सफेद रंग की साड़ी में एक रेडियो को सेट करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके बाद सारा अली खान रेडियो पर ये कहती सुनाई दे रही हैं कि, "अंग्रेजों को लग रहा है कि, उन्होंने क्विट इंडिया का सिर कुचल दिया है, लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होती। ये हिंदुस्तान की आवाज है, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान में।" बता दें इस फिल्म में सारा महिला स्वंतत्रता सेनानी ऊषा मेहता के किरदार में नजर आ रही हैं।

कौन थीं ऊषा मेहता

फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान भारत की महिला स्वंतत्रता सेनानी उषा मेहता (Usha Mehra) का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि, उषा मेहता ने सीक्रेट रेडियो सर्विस के जरिए साल 1942 में बॉम्बे के गोवालिया टैंक मैदान से शुरू हुए, भारत छोड़ो आंदोलन में अहम भूमिका निभाई थी।

सारा अली खान ने पोस्ट किया शेयर

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस टीजर को शेयर किया। साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि, "गुमनाम हीरोज़ के लिए एक श्रद्धांजलि, भारत की आजादी के संघर्ष के लिए एक श्रद्धांजलि



हम मानते हैं कि, इस कहानी को सुना जाना चाहिए।"

ट्रोलिंग का शिकार हुई सारा

शानदार टीजर होने के बावजूद भी सारा को ट्रोलर का शिकार होना पड़ रहा है। टीजर देखने के बाद लोगों ने ट्रोलिंग करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि इसकी आवाज ही नहीं पसंद है जैसे ही इसने रेडियो स्टार्ट किया मैने बॉल्यून कम कर दिया। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि फील नहीं आया। वहीं कुछ यूजर्स ने सारा के लुक को आलिया भट्ट (Alia bhatt) के गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiyawadi) लुक से तुलना की है और इस फिल्म को राजी फिल्म से तुलना की। हालांकि कुछ फैंस ने सारा की जमकर तारीफ भी की है। बता दें ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का रिलीज डेट भी जल्द सामने आ जाएगा।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story