×

Bollywood के इस एक्टर को लगा लाखों का चूना, जानिए क्या है पूरा मामला

Aftab Shivdasani Fraud: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता आफताब शिवदासानी के साथ एक ऐसा हादसा हो गया, जिसकी वजह से वह खबरों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 11 Oct 2023 5:19 AM GMT
Bollywood के इस एक्टर को लगा लाखों का चूना, जानिए क्या है पूरा मामला
X

Aftab Shivdasani (Photo- Social Media)

Aftab Shivdasani Fraud: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता आफताब शिवदासानी एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं। वैसे तो अभिनेता लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन हाल फिलहाल की ही बात है उनके साथ एक ऐसा हादसा हो गया, जिसकी वजह से वह खबरों में बने हुए हैं। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

आफताब शिवदासानी को लगा लाखों का चूना

आज के समय में साइबर ठगी आम बात हो गई है। देखा जाय तो हर दिन लाखों लोग साइबर ठगी के झांसे में आ जा रहें हैं। सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के भी कई सितारे साइबर ठगी का शिकार हो चुके हैं और वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ चुका है, जो है आफताब शिवदासानी का। जी हां!! अभिनेता आफताब शिवदासानी भी ठगी का शिकार हो चुके हैं, जिसके चलते उन्हें लाखों का चूना लगा है। खबरों की माने तो उनके साथ यह घटना रविवार को हुई, जिसके बाद तुरंत ही उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई।



इस तरह झांसे में आए आफताब शिवदासानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता आफताब शिवदासानी के पास एक मैसेज आया था, जो उनके केवाईसी डिटेल्स को अपडेट करने को लेकर था, उस मैसेज में यह भी लिखा था कि अगर वह अपडेट नहीं करेंगे तो उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया जायेगा। अभिनेता ने जैसे ही उस लिंक पर क्लिक किया और डिटेल्स डाले, उनके अकाउंट से लाखों रुपए उड़ गए। हालांकि अब आफताब ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है और मामले की छानबीन चल रही है।

आफताब शिवदासानी वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी एक समय था जब लोगों के फेवरेट अभिनेता हुआ करते थे, हालांकि पिछले कई सालों से वह फिल्मी दुनिया में उतना अधिक एक्टिव नहीं हैं। आफताब कुछ दिनों पहले एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे, जिसका नाम "बरसात" है। इसके साथ ही वह "तावीज" और "स्पेशल ऑप्स 1.5" जैसी वेब सीरीज में दिखाई दिए थे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story