×

आमिर और किरण के तलाक के बाद वायरल हो रहा उनकी बेटी आइरा का ये पोस्ट, फैन्स हुए कंफ्यूज

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं, जब से उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की है। तब से हर किसी की नजर आमिर के परिवार पर टिकी हुई है। हाल ही में आमिर खान की बेटी आइरा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस स्टोरी से आमिर खान के फैन्स कंफ्यूज हो गए है आखिर अब आगे क्या होने वाला है।

Priya Panwar
Newstrack Priya Panwar
Published on: 5 July 2021 9:28 AM GMT (Updated on: 5 July 2021 9:47 AM GMT)
आमिर और किरण के तलाक के बाद वायरल हो रहा उनकी बेटी आइरा का ये पोस्ट, फैन्स हुए कंफ्यूज
X

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं, जब से उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की है। तब से हर किसी की नजर आमिर के परिवार पर टिकी हुई है। हाल ही में आमिर खान की बेटी आइरा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस स्टोरी से आमिर खान के फैन्स कंफ्यूज हो गए है आखिर अब आगे क्या होने वाला है।

दरअसल, आइरा ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह बर्न बास्क चीजकेक का रिव्यू करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा- 'अगला रिव्यू कल ! आगे क्या होने वाला है'। वैसे तो आइरा जो भी सोशल मीडिया पर डालती है वो वायरल हो ही जाता है, लेकिन अपने पिता आमिर खान के तलाक के बाद उनका यह पहला पोस्ट है। जिसकी वजह से आइरा की यह इंस्टाग्राम स्टोरी काफी चर्चा में है। आइरा को कई बार किरण के साथ भी स्पॉट किया गया है। वहीं आइरा की मां रीता दत्ता से भी किरण के संबंध काफी अच्छे है। इसी वजह से आइरा की पोस्ट को आमिर और किरण के तलाक से जोड़कर देखा जा रहा है।

आमिर और रीता दत्ता की बेटी है आइरा

बता दें कि आइरा आमिर खान और रीता दत्ता की बेटी है। रीता दत्ता आमिर खान के बचपन की दोस्त थी। दोनों ने शादी कर ली थी। 16 साल के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। आमिर और रीता का एक बेटा भी है, जिसका नाम जुनैद खान है। रीता से तलाक के तीन साल बाद आमिर की लाइफ में किरण राव ने एंट्री ली थी। 15 साल तक दोनों का रिश्ता परफेक्ट चला। दोनों की जोड़ी को देखकर हर कोई यही सोचता था कि इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट है और ये कपल कभी अलग नहीं होगा। लेकिन शनिवार को जब दोनों ने तलाक की घोषणा की तो हर कोई हैरान था। जिसके बाद दोनों को काफी ट्रोल किया। हालांकि दोनों तलाक के बाद भी एक साथ नजर आए और एक वीडियो जारी करते हुए आमिर और किरण राव ने कहा कि वह अभी एक ही परिवार का हिस्सा है। दोनों ने यह भी बताया कि बतौर माता-पिता वह अपने बच्चे की परवरिश करेंगे। इसके साथ फिल्मों, अपनी एनजीओ और अन्य बाकी सभी कामों को मिलकर करते रहेंगे।


Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story