×

आमिर के बाद ये एक्टर पॉजिटिवः ऐसे फनी अंदाज में दी जानकारी

आर माधवन ने साल 2009 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 3 इडियट्स से अपनी बात को जोड़ते हुए लिखा है, कि सब ठीक है और वह काफी तेजी से इस बीमारी से रिकवर कर रहे हैं।

Newstrack
Published on: 25 March 2021 12:57 PM GMT
आमिर के बाद ये एक्टर पॉजिटिवः ऐसे फनी अंदाज में दी जानकारी
X
आर माधवन

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंटस्ट्री में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे है। हॉल ही आमिर खान को कोरोना पॉजिटिव पाया गयाष वहीं अब आर माधवन भी कोरोना की चपेट में आ गए है। एक्टर ने ट्वीट करके फैन्स को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड इंटस्ट्री में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे है। हॉल ही आमिर खान को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वहीं अब आर माधवन भी कोरोना की चपेट में आ गए है। एक्टर ने ट्वीट करके फैन्स को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है। आर माधवन ने साल 2009 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 3 इडियट्स से अपनी बात को जोड़ते हुए लिखा है, कि सब ठीक है और वह काफी तेजी से इस बीमारी से रिकवर कर रहे हैं।



3 इडियट्स का पोस्टर किया शेयर

आर माधवन ने फिल्म 3 इडियट्स के पोस्टर से अपनी और आमिर खान की तस्वीर शेयर की है और लिखा, "फरहान को रैन्चो को फॉलो करना था और वायरस हमेशा से उन्हें फॉलो कर रहा था, हालांकि इस बार उसने उन्हें पकड़ ही लिया। लेकिन ऑल इज वेल और कोविड भी जल्द ही कुएं में गिरेगा। हालांकि यह वह जगह है जहां हम नहीं चाहते हैं कि राजू भी पहुंचे। शुक्रिया आपके प्यार के लिए, मैं तेजी से ठीक हो रहा हूं।"

3 इडियट्स में आए थे नजर

बता दें कि फिल्म 3 इडियट्स में आमिर खान ने रैन्चो का रोल किया और आर माधवन ने फरहान के किरदार में नजर आए। वहीं शरमन जोशी ने इस फिल्म में राजू रस्तोगी का किरदार निभाया। और बोमन ईरानी ने फिल्म में कॉलेज के डीन वीरू सहस्त्रबुद्धि (वायरस) का किरदार निभाया। फिल्म के किरदारों को जोड़ते हुए एक्टर आर माधवन ने अपनी बात कही है। 3 इडियट्स बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story