×

Boycott Brahmastra: लाल सिंह चड्ढा के बाद ब्रह्मास्त्र को नेटिज़न्स ने किया बॉयकॉट

Boycott Brahmastra: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर आउट हो गया है जो 15 जून को लॉन्च किया गया था। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का कमाल का रिस्पॉन्स मिला तो कई सेलेब्रिटीज भी टीम की तारीफ करते नजर आए।

Anushka Rati
Published on: 15 Aug 2022 4:31 AM GMT
Boycott Brahmastra: लाल सिंह चड्ढा के बाद ब्रह्मास्त्र को नेटिज़न्स ने किया बॉयकॉट
X

Boycott Brahmastra (image: social media)

Boycott Brahmastra: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अपनी फिल्म के रिलीज से पहले आमिर खान ने एक इंटरव्यू में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों कि कम कमाई के लिए ओटीटी प्लेटफार्म पर आरोप लगाते हुए कहा कि ओटीटी प्लेटफार्म कि वजह से लोग अब थिएटर्स नहीं जाते वो अपने घरों में ही फिल्में देखना पसंद करने लगे हैं जिससे हमारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पति हैं। वहीं आमिर खान के बाद अब नेटिज़न्स ने शाहरुख खान, ऋतिक रोशन के साथ रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी बॉयकॉट किया है जो ट्विटर पर कही ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर आउट हो गया है जो 15 जून को लॉन्च किया गया था। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का कमाल का रिस्पॉन्स मिला तो कई सेलेब्रिटीज भी टीम की तारीफ करते नजर आए। जबकि हाल ही में ट्विटर पर एक ट्रेंड जोर पकड़ रहा है, जहां नेटिज़न्स को ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड को बढ़ावा देते देखा जा सकता है।


नेटिज़ेंस ट्रेंड्स ने ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार किया ब्रह्मास्त्र ट्रेलर में मेगास्टार को कभी न देखे गए गतिशील अवतार में दिखाया गया है। फिल्म के अद्भुत दृश्य प्रभावों ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। रिलीज के तुरंत बाद, फिल्म के ट्रेलर ने गतिशील वीएफएक्स के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसकी सभी प्रशंसा कर रहे हैं।


लेकिन अच्छे के साथ बुरा भी आता है, क्योंकि अब कुछ ट्विटर यूजर्स ने विभिन्न कारणों से जनता से फिल्म का बहिष्कार करने का आग्रह किया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि नेटिज़न्स ने बहिष्कार की ट्रेंड शुरू किया है, जैसा कि पहले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और पृथ्वीराज के ट्रेलर रिलीज के दौरान इंटरनेट पर एक ही ट्रेंड को बढ़ावा देने के लिए नेटिज़न्स देखा गया था। ब्रह्मास्त्र ट्रेलर से नेटिज़न्स किस बात से परेशान हैं? जबकि बहिष्कार के पीछे का कारण काफी हद तक समान है, हाल ही में रिलीज़ हुई सम्राट पृथ्वीराज और आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नेटिज़न्स द्वारा बहिष्कार किया जा रहा था, जहाँ कुछ ने कहा कि इस प्रवृत्ति के पीछे का कारण उनकी धार्मिक भावनाएँ थीं जबकि अन्य ने इसे 'भाई-भतीजावाद' बताया। इस बीच आपको यह भी बता दें कि, ब्रह्मास्त्र के लिए वही कारण बह रहे हैं क्योंकि कई यूजर्स को मंदिर के अंदर रणबीर के जूते पहने हुए तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जा सकता है, जबकि अन्य भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी करते हुए देखे जा सकते हैं। इस ट्रेंड को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जूतों के साथ मंदिर में प्रवेश, हम उर्दूवुड से यही उम्मीद कर सकते हैं। बॉलीवुड कभी भी सनातन धर्म के प्रति हमारी भावनाओं को आहत करने का कोई मौका नहीं चूकता।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "जूते के साथ मंदिर में प्रवेश। बॉलीवुड केवल हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना और हमारी संस्कृति का मजाक उड़ाना जानता है, हम उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं।


वहीं हम फिल्म ब्रह्मास्त्र कि बात करें तो इस फिल्म को अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित एक फैंटेसी फिक्शन फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह 9 सितंबर 2022 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story