×

Corona Positive होने के बाद Lara Dutta ने की बच्चों की पुरानी फोटो शेयर,सेलिना जेटली का आया जवाब

लारा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो भी शेयर की है ये फोटो कुछ समय पुरानी है,इसके बाद सेलिना जेटली ने भी रियेक्ट किया है। आप भी पढ़िए

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 March 2022 3:06 PM GMT
Lara Dutta Corona Positive
X

Lara Dutta Corona Positive(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Lara Dutta Corona Positive:लारा दत्ता (Lara Dutta) कुछ समय से बॉलीवुड से दूर हैं उन्हें आखिरी बार फिल्म 'बेल बॉटम' में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के रोल में देखा गया था। जिसमे उनके मेकअप और अभिनय की भी काफी तारीफ हुई थी। साथ ही खबर है कि एक्ट्रेस लारा दत्ता कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। बीएमसी (BMC) ने इसके चलते उनके घर को सील कर दिया है।गौरतलब है कि कोरोना की रफ़्तार भारत में अब कम हो गयी है। और ऐसे में लारा दत्ता कोविड -19 (COVID-19) से इनफेक्टेड होने वाली लेटेस्ट हस्ती हैं। बीएमसी अधिकारियों ने उनके घर को सील कर दिया है क्योंकि उन्होंने उस एरिया को 'माइक्रो कंटेनमेंट जोन' घोषित किया है। बीएमसी ने उनके घर के बाहर पोस्टर भी चिपकाए हैं।

मीडिया रिपोट्स से मिली जानकारी के मुताबिक लारा दत्ता के कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद नागरिक निकाय ने शुक्रवार को बांद्रा में उनके स्थान को सील कर दिया है। एक सूत्र ने खुलासा किया कि केवल लारा दत्ता अपने परिवार में वायरस से इनफेक्टेड हुई हैं।इसके अलावा अगर बात करें उनके वर्कफ्रोंट की तो लारा दत्ता जल्द ही कई और वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं। पिछली की गई उनकी वेब सीरीज में उनके काम को काफी सराहा गया था। वहीं, लारा दत्ता ने खुद भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने को लेकर खुशी जताई थी।

लारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपनी पिक्टर्स और वीडियोस भी अपलोड करती रहतीं हैं।.अगर हम बात करें लारा के रीसेंट और आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो उन्होंने 'हिचक्स एंड हुकअप्स', 'हंड्रेड' और 'कौन बनेगा शिखरवती' समेत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ प्रोजेक्ट किए हैं।लारा ने अपने एक इंटरव्यू में नाराज़गी जताते हुए कहा था की फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है।

आपको बता दें कि अभी थोड़ी देर पहले लारा दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो भी शेयर की है ये फोटो कुछ समय पुरानी है इसमें लारा की बेटी और सेलिना जेटली के बच्चे साथ में खड़े हैं।.साथ ही पोस्ट में कैप्शन दिया गया, "तब और अब !! 4 से 10 और ये दो सुंदर मकड़ियां अभी भी इसे हिला रही हैं!!!. आपकी मकड़ी लड़की आपको याद करेगी!! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं @winstonjhaag and @viraajjhaag!! आप जीवन भर झूलते रहें!! अच्छा किया मां और पिताजी!

इसके बाद सेलिना का जवाब भी आया सेलिना ने कमेंट करते हुए कहा कि, "मेरे प्यारे बियार्स को एक बड़ा हग…दशकों के छोटे बंडल को एक साथ पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती…बड़ा हग और ढेर सारा प्यार."

फिलहाल लारा दत्ता के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनके फैंस निश्चित ही निराश हुए होंगे। हम उनके लिए प्रार्थना करते हैं कि वो जल्द से ठीक हो कर वापस से बॉलीवुड में अपना योगदान दे सकें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story