Bigg Boss 17 से बाहर आते ही पत्नी अंकिता लोखंडे को भूल बैठे विक्की जैन? कर दिया बड़ा कांड

Bigg Boss 17: विक्की जैन हाल ही में 'बिग बॉस 17' के शो से एविक्ट हुए हैं और घर से बाहर आते ही उन्होंने एक ऐसा काम कर दिया है, जो उनके और उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के बीच फिर लड़ाई का कारण बन सकता है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Jan 2024 4:46 AM GMT
Bigg Boss 17 से बाहर आते ही पत्नी अंकिता लोखंडे को भूल बैठे विक्की जैन? कर दिया बड़ा कांड
X

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले को अब कुछ दिन बचे हैं। इस बीच विक्की जैन शो से एविक्ट हो गए हैं। हालांकि, विक्की जैन के एविक्शन से फैंस को खुशी नहीं हुई क्योंकि जाहिर है विक्की जैन ने काफी अच्छा गेम खेला और सबसे बड़ी बात तो यह है कि बिना फैन बेस के वह टॉप 6 तक पहुंचे थे। विक्की जैन के एविक्शन से अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा दुखी हैं, लेकिन दूसरी तरफ विक्की जैन अपने दोस्तों संग पार्टी कर रहे हैं और विक्की संग पार्टी करने वाले ये वही दोस्त हैं, जिनसे अंकिता लोखंडे को शो में काफी दिक्कत थी। जी हां...सोशल मीडिया पर विक्की जैन की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह ईशा मालवीय, आयशा खान, सना रईस खान और अपने कुछ अन्य दोस्तों संग पार्टी करते दिख रहे हैं।

विक्की के एविक्शन से बेहद दुखी हैं अंकिता

शो में भले विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिली है, लेकिन दोनों के बीच कितना प्यार था यह किसी से छिपा नहीं है। अब ऐसे में विक्की जैन के जाने के बाद अंकिता बिल्कुल अकेली पड़ गई हैं। विक्की के जाने से अंकिता बहुत रोई भी थीं। साथ ही रोते-रोते अंकिता ने विक्की को साफ तौर पर कहा कि बाहर जाकर पार्टी मत करना, लेकिन विक्की भईया किसी की सुनते कहा हैं? जिस चीज के लिए अंकिता ने विक्की को मना किया विक्की जैन ने वही किया।

विक्की जैन की पार्टी में सना खान भी थी मौजूद

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को विक्की जैन की बहन खुशी जैन ने शेयर किया है, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में खुशी विक्की के साथ पोज दे रही हैं। खुशी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ''विक्की भाई वापस आ गए हैं।'' वहीं दूसरी फोटो किसी रेस्टोरेंट की है, जिसमें सना रईस खना को देखा जा सकता है। तीसरी फोटो में विक्की के साथ ईशा मालवीय को भी पोज देते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, सना के साथ में विक्की ने कोई पोज नहीं दिया है। बता दें कि विक्की जैन ने खुद पार्टी की अभी तक कोई फोटो न तो शेयर की है और न ही इसे लेकर कोई जानकारी दी है।

शो में विक्की-अंकिता में हुई खूब लड़ाई

विक्की की बिग बॉस की जर्नी की बात करें, तो उन्होंने शो में काफी अच्छे से गेम खेला। उन्हें शो के मास्टरमाइंड का खिताब दिया गया। बिग बॉस उन्हें विक्की भैया कहकर बुलाते थे। शो में ज्यादातर लोगों के साथ विक्की की बॉन्डिंग देखने को मिली। हालांकि, अंकिता संग विक्की की खूब लड़ाइयां हुई। दोनों के बीच के झगड़े काफी बढ़ गए थे। विक्की और अंकिता को उनकी मां, सलमान खान और बिग बॉस ने भी काफी समझाने की कोशिश की थी, लेकिन दोनों की लड़ाई में कुछ खास असर नहीं दिखा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story