×

Dilip Kumar की मौत के सदमे से नहीं उबार पाई हैं Saira Bano, हालत बिगड़ी

पिछले सालDilip Kumar की मौत से जहाँ पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गयी थी , वहीँ उनकी पत्नी Saira Bano उसके बाद से ही काफी सदमे में थीं। लेकिन अब आई खबर ने सभी को चौंका दिया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 8 April 2022 4:02 PM GMT
Saira Bano Not Well
X

Saira Bano Not Well (फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Saira Bano Not Well:पिछले साल दिलीप कुमार की मौत से जहाँ पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में आ गयी थी , वहीँ उनकी पत्नी सायरा बानो उसके बाद से ही काफी सदमे में थीं। लेकिन अब आई खबर ने सभी को चौंका दिया है।

कहा जा रहा है कि दिलीप साहब की मौत के बाद से ही सायरा जी किसी से बात नहीं कर रहीं हैं और अब उनकी हालत काफी ख़राब भी हो गयी है। बता दें कि दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन से पूरे मनोरंजन जगत में शोक का माहौल हो गया था। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा (Saira Bano) भी बीमार हैं। जी हां, खबरों की मानें तो पति की मौत के बाद से ही सायरा ने लोगों से बात करना बंद कर दिया था। और अब उनके करीबियों को सायरा की चिंता सताने लगी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सायरा जी को अंदर ही अंदर दिलीप जी के जाने का ग़म खाये जा रहा है। वो एकदम अकेली हो गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मुमताज ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा रहा है कि सायरा ऐसे अकेली हो गई हैं और किसी को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कई बार सायरा से बात करने की कोशिश की और उनके घर भी गईं, लेकिन उनसे नहीं मिल पाईं। इसके साथ ही जब मुमताज ने एक पार्टी का आयोजन किया तो उसमें भी सायरा ने हिस्सा नहीं लिया और ना ही उनके फोन और मैसेज का कोई जवाब दिया।

इसके अलावा एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) जो सायरा बानो और दिलीप कुमार दोनों के ही काफी करीबी रहे हैं उन्होंने भी बताया कि उन्हें सायरा जी को लेकर काफी चिंता हो रही है। वो किसी से बात नहीं कर रहीं हैं। दरअसल धर्मेंद्र ने सायरा बानो को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने बताया कि वह कई बार उन्हें कॉल कर चुके हैं, लेकिन सायरा ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने उम्मीद जताई की सायरा एकदम स्वस्थ हों। सायरा बानो के सबसे दूरी बना लेने की वजह से सभी को चिंता सताने लगी है। फिलहाल सायरा जी का इस तरह सबसे दूरी बना लेना चिंता की बात तो है लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया क्या वो फिल्म इंडस्ट्री के रवैये से नाराज़ हैं ये तो खुद सायरा जी ही बता सकतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story