×

Rakhi Sawant Viral Video: पति आदिल के बाद अब मुंबई पुलिस पर भड़कीं Rakhi Sawant, लगाए गंभीर आरोप

Rakhi Sawant Viral Video: एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में मुंबई पुलिस को लेकर एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है। आइए आपको बताते हैं राखी ने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 1 March 2023 8:07 AM GMT
Rakhi Sawant Viral Video
X

Rakhi Sawant Viral Video (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant Viral Video: 'राखी और विवाद' यह दो शब्द ऐसे हैं, जो एक-दूसरे के बिना अधूरे से लगते हैं। जी हां, ये मैं नहीं बल्कि लोगों का कहना है और एक तरह से देखा जाए, तो यह सच भी है। क्योंकि विवादों से एक्ट्रेस राखी सावंत का एक गहरा रिश्ता है। तभी तो आए दिन राखी सावंत विवादों में बनी रहती हैं। पहले राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद आदिल को पुलिस हिरासत में लिया गया था। वहीं, अब राखी ने मुंबई पुलिस पर भी आरोपों की बौछार कर दी है। जी हां, राखी ने तो यह तक कह दिया कि पुलिस अपना काम ठीक तरह से नहीं कर रही है।

राखी सावंत ने पति Adil Khan Durrani को बताया मूर्ख

दरअसल, राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में राखी अपनी मां के निधन के बारे में बात करती दिख रही हैं। इसके बाद राखी, आदिल के बारे में बात करती हैं और कहती हैं, ''आदिल ने उस ईरानी लड़की को बुलाकर कहा था कि वह मुझे तलाक दे देगा और फिर उससे शादी कर लेगा। इसके बाद आदिल ने मुझे भी बुलाया और कहा कि वह सभी लड़कियों को छोड़ देगा और मेरे साथ अपना घर बसाएगा। मैं बस इतना कहूंगी कि आदिल तुम मूर्ख हो, तुम गलत कर रहे हो, तुम हर लड़की से बस यही कहते हो। अपनी पत्नी के साथ-साथ दूसरी औरतों को बेवकूफ बनाना बंद कर दो। मैं तुम्हें कभी तलाक दूंगी ही नहीं, तो तुम किसी से क्या शादी करोगे।''



Rakhi Sawant ने बयां किया अपना दर्द

वीडियो में आगे राखी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, ''कितना परेशान करोगे? तुमने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से खत्म कर दिया है, लेकिन मेरे पास मेरी मां और भगवान का आशीर्वाद है। तुम मुझे जितना गिराओगे में उतना उठूंगी। मैं हर रोज सुबह उठकर नमाज अदा करती हूं। क्योंकि तुमने मुझे इस्लाम कबूल करवाया है। वह बहुत ताकतवर है और मुझे उन पर भरोसा है। सब एक तरफ और मेरा खुदा एक तरफ।''

राखी सावंत ने Mumbai Police पर लगाए आरोप

इतना ही नहीं, राखी ने ओशिवारा पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। राखी ने अपने वीडियो में कहा, ''मैं उनसे आदिल का फोन मांगती रही। चिल्ला चिल्लाकर थक गई, लेकिन उन्होंने मुझे कुछ नहीं दिया। पुलिस आदिल का फोन तक ढूंढ़कर नहीं ला पाए। उसे आजाद छोड़ दिया और अदालत में उसके खिलाफ कोई सबूत भी पेश नहीं किया। जब पुलिस एक सेलिब्रिटी को न्याय नहीं दिला पा रहे हैं, तो एक आम जनता की वह क्या मदद करेंगे। आम आदमी फिर पुलिस से क्या उम्मीद करे? खाकी हो या खादी सबको यही भुगतना पड़ता है।''

राखी को मिला Sherlyn Chopra का साथ

बता दें कि राखी ने जब से अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, तब से वह कोर्ट के चक्कर काट रही हैं, लेकिन इन सब के बीच राखी सावंत को शर्लिन चोपड़ा का साथ मिल गया है, जो एक समय पर उनकी दुश्मन होने का दावा करती थीं। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बहनों की तरह एक-दूसरे के गले मिलकर अपनी दोस्ती मीडियो को दिखाती नजर आ रही हैं। वहीं, अब दोनों ने दुबई में एक डांस एकेडमी खोलने का फैसला किया है।



खैर, राखी अपने पति आदिल को लेकर अब और क्या-क्या खुलासे करेंगीं, यह तो बस वही जानती हैं। फिलहाल, आप राखी के इन आरोपों से कितने सहमत हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story