कटरीना कैफ के बाद,उनकी बहन इसाबेल कैफ इंडस्ट्री में करेंगी इंट्री

बॉलिवुड में ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ के बाद अब उनकी बहन इसाबेल कैफ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इसाबेल के डेब्यू को सफल बनाने के लिए कटरीना कोई भी कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं।

मुंबई: बॉलिवुड में ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ के बाद अब उनकी बहन इसाबेल कैफ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इसाबेल के डेब्यू को सफल बनाने के लिए कटरीना कोई भी कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं।

ये भी देखें:प्रियंका पहुंची पीएम के गढ़ काशी,शास्त्री जी की मूर्ति पर किया माल्यार्पण

हाल में इसाबेल के डेब्यू पर कटरीना ने बात की और बताया कि वह अपनी पहली हिंदी फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसाबेल भी अपने बॉलिवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि, ‘फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एंट्री का यह सबसे अच्छा टाइम है’। उन्होंने अपनी बड़ी बहन कटरीना के बारे में कहा था, कि निश्चित तौर पर उन्हें कटरीना का काफी सहयोग मिलेगा’।

उन्होंने कहा कि, ‘इंडस्ट्री में इतने एक्सपीरियंस वाले गाइड और सलाहकार का होना जरूरी है जो आपको बता सके कि आपको क्या करना है’।

ये भी देखें:Festivel : कानपुर की होली भी अपने आप में सबसे अनूठी

इसाबेल जल्द ही सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डान्स’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डान्सर की भूमिका में दिखाई देंगे जबकि इसाबेल इसमें एक बालरूम लैटिन डान्सर के रोल में दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।