×

Shah Rukh Khan: OMG! पठान के बाद अब इस फिल्म से धमाका करेंगे किंग खान, मिला अब तक का सबसे बड़ा ऑफर

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। जी हां, किंग खान पठान के बाद अब एक बहुत बड़ी फिल्म में एंट्री करने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 8 March 2023 4:47 AM GMT (Updated on: 8 March 2023 4:47 AM GMT)
Shah Rukh Khan
X

Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shah Rukh Khan: शाहरुख ने चार साल के बाद 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी की थी और वह अपनी इस सुपरहिट फिल्म को लेकर अब तक सुर्खियों में बने हुए हैं। यह शाहरुख की अब तक की सबसे हिट फिल्म है, जिसने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 'पठान' की सफलता के बाद अब शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्मों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां, यह शाहरुख के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होने वाली है।

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

दरअसल, बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट फ्रेंचाइजी 'धूम 4' में शाहरुख खान की एंट्री होने वाली है। हालांकि, अभी यह सामने नहीं आया है कि शाहरुख इस फिल्म में हीरो बनकर फैंस को दिल जीतेंगे या विलेन बनकर उन्हें हैरान कर देंगे। शाहरुख खान के फैंस के लिए ये खबर किसी गुडन्यूज से कम नहीं है। ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद अब अभिनेता हिट फ्रेंचाइजी ‘धूम’ के चौथे पार्ट में नजर आ सकते हैं।


सिद्धार्थ आनंद ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बात की जानकारी खुद फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने एक ट्वीट के जरिए दी है। अपने ट्वीट में निर्देशक ने बताया है कि ‘धूम 4’ में शाहरुख खान नजर आने वाले हैं और वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट इस बात को लेकर भी काफी बढ़ गई है कि शाहरुख खान फिल्म में अभिषेक बच्चन की ही तरह पुलिस की भूमिका में होंगे या आमिर खान की तरह चोर की। फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।


जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

अपने ट्वीट में भले ही सिद्धार्थ आनंद ये जानकारी दे दी हो कि धूम 4 में शाहरुख खान नजर आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार कैसा होगा इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। अपने ट्वीट में आनंद ने लिखा, “हैशटैग धूम 4, हैशटैग शाहरुख खान….आप सभी फैंस के लिए अपडेट…!!! जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। खुद मैं भी अपने फैवरेट शाहरुख खान के साथ काम करन के लिए काफी एक्साइटेड हूं…!!! विलेन का अपडेट कल दिया जाएगा।” सिद्धार्थ आनंद के इस ट्वीट से यह साफ है कि शाहरुख खान विलेन की भूमिका में नहीं हीरो के किरादर में नजर आ सकते हैं।

रणबीर कपूर का नाम भी था लिस्ट में शामिल

'धूम 4' को लेकर इससे पहले कई स्टार्स के नाम जुड़ चुके हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल था। लेकिन एक्टर ने जब वाईआरएफ की धूम 4 और नितेश तिवारी की रामायण के लिए कॉन्टेक्ट किए जाने पर सवाल किया गया है तो उन्होंने इस सभी रिपोर्ट्स को खंडन करते हुए इन्हें अफवाह बताया था।

खैर, पठान की सक्सेस के बाद फैंस अब इस बात से बहुत ज्यादा खुश है कि उनके चहीते स्टार धूम में भी नजर आने वाले हैं। देखना अब यह होगा कि क्या शाहरुख की एंट्री फिल्म के सभी रिकॉर्ड तोड़ती है या नहीं। फिलहाल, आप फिल्म में शाहरुख की एंट्री पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story