×

Kajol Deepfack video : अब काजोल हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, वायरल हुई अश्लील तस्वीरें

Kajol Deepfack Videoपिछले कुछ दिनों से डीप फेक के जरिए अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के बाद अब बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल इसका शिकार हो गई हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Nov 2023 12:28 PM GMT
Kajol Deepfack Video
X

Kajol Deepfack Video

Kajol Deepfack video : व्यक्ति टेक्नोलॉजी के जरिए जितना आगे बढ़ता जा रहा है कहीं ना कहीं यह उसके लिए मुसीबत भी बनती जा रही है। सुविधा के लिए तैयार की जा रही तमाम तरह की चीज कहीं ना कहीं नुकसानदायक भी साबित हो रही है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस भी एक ऐसी ही चीज है जिसका इस्तेमाल मानव की जरूरत को जल्द और आसानी से पूरा करने के लिए किया जा रहा है। लेकिन यह अब धीरे-धीरे मुसीबत का रूप लेती हुई नजर आ रही है और इसके कुछ मामले बीते दिनों में देखने को मिले हैं और लगातार सामने आ रहे हैं। अपने डीपफेक वीडियो को लेकर पिछले दिन और रश्मिका मंदाना ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और इस घटना पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सितारों ने आक्रोश जताया था। रश्मिका के बाद अब बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस काजोल को इसका शिकार होते हुए देखा गया और उनका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डीप फेक का शिकार हुईं काजोल

काजोल के इस वायरल वीडियो में डीप फेक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें उन्हें कपड़े बदलते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर नाराजगी जताते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कैमरा में कपड़े बदलते कैद हुईं काजोल।

एक्ट्रेस की वीडियो वायरल

वीडियो सामने आया है उसमें चेहरा तो काजल का दिखाई दे रहा है जिसमें वह कैमरा के सामने कपड़े बदल रही हैं। हालांकि, यह वाकई में एड्रेस नहीं है बल्कि एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जिसकी वीडियो पर एक्ट्रेस का चेहरा लगाकर उसे शेयर किया जा रहा है। इस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर में जून के महीने में अपना यह वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया था जो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो को ध्यान से देखने पर कई बार चेहरा बदलता हुआ दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि सबसे पहले रश्मिका का वीडियो वायरल हुआ था और इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 10 नवंबर को शिकायत दर्ज होने के बाद 15 नवंबर को पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला था। पुलिस की यूनिट में बिहार के रहने वाले 19 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया था। लड़के को हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story