×

Agent: 12 अगस्त को रिलीज हो रही है एजेंट, जानें फिल्म की खास बातें

Agent: एजेंट एक आगामी एक्शन ड्रामा पैन इंडिया फिल्म है, जिसका निर्देशन सुरेंदर रेड्डी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में अखिल अक्किनेनी, माम्मूटी और साक्षी वैद्य जैसे साउथ कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आयेंगें।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 10 Aug 2022 10:23 AM GMT
Film Agent
X

Film Agent। (Social Media)

Agent: एजेंट (Film Agent) एक आगामी एक्शन ड्रामा पैन इंडिया फिल्म है, जिसका निर्देशन सुरेंदर रेड्डी (Directed by Surender Reddy) द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में अखिल अक्किनेनी, माम्मूटी और साक्षी वैद्य जैसे साउथ कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आयेंगें। इस फिल्म की कहानी वक्कंथम वामसी द्वारा लिखी गयी है। एजेंट एक रोमांटिक अल्ट्रा-स्टाइलिश एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। संगीत थमन एस ने दिया है जबकि छायांकन रागुल धरुमन द्वारा किया गया है और इसे नवीन नूली द्वारा संपादित किया गया है। फिल्म का निर्माण अनिल सुनकारा ने एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। एजेंट मूवी 12 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एजेंट, अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) की बहुप्रतीक्षित जासूसी थ्रिलर, का टीज़र जुलाई माह में जारी कर दिया गया था। राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (National Security Agency) के प्रमुख मैमोटी द्वारा विनाश के लिए जबर्दस्त कौशल वाले एक विद्रोही एजेंट की जांच की जा रही है। उनका कहना है कि इस आदमी को पकड़ना नामुमकिन है, क्योंकि वह सबसे कुख्यात और क्रूर देशभक्तों में से एक है। इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि इसने पहले ही अपना डेथ नोट लिखा है। कहा जा रहा है कि अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkineni) ने अपने हाई-ऑक्टेन स्टंट और बेजोड़ स्वैगर से शो को चुरा लिया है।

शिवकार्तिकेयन ने किया फिल्म का तमिल टीज़र लॉन्च

शिवकार्तिकेयन (Shivakarthikeyan) ने फिल्म का तमिल टीज़र लॉन्च किया, जबकि किच्छा सुदीप ने फिल्म के कन्नड़ टीज़र का अनावरण किया। सुपरस्टार ममूटी ने मलयालम में फिल्म के टीजर का अनावरण किया था, जबकि अखिल अक्किनेनी ने तेलुगु में टीज़र लॉन्च किया था। नेल-बाइटिंग थ्रिलर का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है, जो अभिनेता और निर्देशक के बीच पहला सहयोग है। फिल्म की कास्ट को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। एजेंट में मुख्य भूमिका नवोदित साक्षी वैद्य निभाएंगी।

फिल्म की मनोरंजक पटकथा वक्कंथम वामसी ने लिखी

फिल्म को सुरेंद्र 2 सिनेमा के साथ प्रसिद्ध एके एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले वित्तपोषित किया गया है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की मनोरंजक पटकथा वक्कंथम वामसी ने लिखी है। फिल्म को पाथी दीपा रेड्डी और अजय सुनकारा द्वारा सह-निर्मित किया गया है। फिल्म के तकनीकी पहलुओं की बात करें तो संगीत हिप हॉप थमीझा ने दिया है जबकि छायांकन रसूल एलोर ने किया है। फिल्म के संपादक नवीन नूली हैं। फिल्म, एजेंट, को पहले 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज किया जाना था। लेकिन देश में कोविड की स्थिति के कारण, रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। अब यह 12 अगस्त, 2022 को रिलीज होने जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story