×

Sanki Movie Release Date: पूजा हेगड़े के प्यार में 'सनकी' हुए अहान शेट्टी, जानें कब रिलीज हो रही फिल्म

Sanki Movie Release Date: बॉलीवुड एक्टर अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े की फिल्म 'सनकी' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। आइए आपको बताते हैं ये फिल्म कब रिलीज हो रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 March 2024 7:18 AM GMT (Updated on: 9 March 2024 7:39 AM GMT)
Sanki Movie Release Date
X

Sanki Movie Release Date (Image Credit: Social Media)

Sanki Movie Release Date: पिछले काफी समय से जाने-माने निर्देशक साजिद नाडियाडवाला अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनकी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। साल 2020 से इस फिल्म की चर्चा हो रही है। पहले इस फिल्म के लिए वरुण धवन का नाम सामने आया था, लेकिन अब फिल्म की आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आइए आपको बताते हैं फिल्म कब रिलीज हो रही है और फिल्म की कहानी क्या होगी?

कब रिलीज होगी फिल्म 'सनकी'?

दरअसल, हाल ही में साजिद नाडियाडवाला, अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है। तीनों की एक तस्वीर साझा कर बताया गया है कि फिल्म 'सनकी' कब रिलीज होगी? इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ''वैलेंटाइन डे पर 'सनकी' सिनेमाघरों पर कब्जा करने के लिए तैयार है।' बता दें कि इस फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है। वहीं, नवोदित निर्देशक अदनान ए शेख और यासिर जाह फिल्म के निर्देशक हैं।

फिल्म 'सनकी' की कास्ट

तारा सुतारिया संग रोमांस करने के बाद अब अहान शेट्टी खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग रोमांस करते नजर आएंगे। ये पहली बार होगा जब अहान और पूजा एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि, अभी फिल्म के अन्य कास्ट की जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि पूजा हेगड़े को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। इस फिल्म में सलमान और पूजा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।


क्या होगी फिल्म 'सनकी' की कहानी?

साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी पर बात करें, तो फिल्म में एक कपल की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। फिल्म में अहान और पूजा के किरदार की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। फिल्म के टाइटल पर नजर डाले तो फिल्म में खूबसूरत लव स्टोरी, जबरदस्त रोमांस और भरपूर एक्शन देखने को मिल सकता है। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story