×

Amitabh Bachchan: आधी रात फैंस से मिलने पहुंचे अमिताभ बच्चन, उनके पीछे ऐसी हरकत करती नजर आईं बहू ऐश्वर्या, वीडियो वायरल

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहें हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 11 Oct 2023 9:19 AM GMT
Amitabh Bachchan: आधी रात फैंस से मिलने पहुंचे अमिताभ बच्चन, उनके पीछे ऐसी हरकत करती नजर आईं बहू ऐश्वर्या, वीडियो वायरल
X

Amitabh Bachchan (Photo- Social Media)

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहें हैं। मेगास्टार का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होता। आज के दिन पूरा सोशल मीडिया अमिताभ बच्चन की तस्वीरों और उनके फैंस की विशेज से भरा हुआ है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ही अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही है। इसी बीच अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। जी हां!! आइए आपको दिखाते हैं।

आधी रात फैंस से मिलने पहुंचे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के फैंस के बीच आज एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। कल रात से ही बच्चन साहब के मुंबई वाले घर जलसा के बाहर हजारों फैंस इकठ्ठा हुए हैं। कुछ फैंस अभिनेता के लिए तोहफा लेकर पहुंचे तो वहीं कुछ अमिताभ के कुछ फेमस किरदारों की तरह आउटफिट में नजर आए। कल रात से ही फैंस की भीड़ मेगास्टार के घर के बाहर जमा हुई है। वहीं अमिताभ बच्चन भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते। वह भी 12 बजते ही रात में ही अपने फैंस से मिलने निकल पड़े।




उन्होंने रात को 12 बजे ही अपने फैंस से मुलाकात की, मेगास्टार को देख फैंस खुशी से झूम उठे और जोरों शोरों से बच्चन साहब का नाम चिल्लाने लगे। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को वेव किया और हाथ जोड़कर सबका आभार जताया। इसी दौरान अमिताभ बच्चन के पीछे थोड़ा अंदर ही ओर ऐश्वर्या राय भी खड़ी दिखाई दी, उनकी झलक भी कुछ कैमरों में कैद हो गई।




ऐसी हरकत करते कैमरों में कैद हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

अमिताभ बच्चन जब अपने फैंस से मुलाकात कर रहे थे, उसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी बहू ऐश्वर्या, नाती नव्या और पोती आराध्या दिखाई दे रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों की नजरों से बचते हुए नव्या नंदा, अमिताभ बच्चन के इस पल को अपने फोन में कैद करते दिख रहीं हैं, वहीं तभी अराध्या की भी झलक देखने को मिलती है, इसके बाद ऐश्वर्या भी वीडियो कॉल के जरिए इस पूरे पल को किसी को दिखाते नजर आ रहीं हैं। ऐश्वर्या संग वीडियो कॉल पर कोई और नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन थे, जिसका खुलासा अभिषेक ने खुद एक ट्वीट कर किया। बच्चन परिवार के इस खूबसूरत वीडियो पर लोगी के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं, सभी खूब प्यार दे रहें हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story