×

खत्म हुई ऐश्वर्या-अभिषेक की लड़ाई! अनबन की खबरों पर कपल ने लगाई रोक

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं, लेकिन अब इन खबरों पर कपल ने खुद विराम लगा दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Dec 2023 2:13 AM GMT
Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan
X

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan (Image Credit: Social Media)

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच तकरार की खबरें सामने आ रही हैं। इसी के साथ यह भी दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या के बच्चन परिवार संग भी रिश्ते इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं, जिस वजह से उन्होंने अपना ससुराल छोड़ दिया है, लेकिन अब इन सभी खबरों पर कपल ने खुद विराम लगा दिया है। जी हां....कपल ने अपने रिश्ते का सच सबके सामने खोल दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय अपने पति व ससुर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं और इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश भी हैं, जिससे एक बात तो साफ हो गई है कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या-अभिषेक के बीच सब कुछ ठीक है।

आराध्या के एनुअल में साथ दिखे ऐश्वर्या-अभिषेक

सबसे पहले इन खबरों पर रोक तब लगी, जब ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी बेटी आराध्या के एनुअल फंक्शन में एक साथ पहुंची थीं। इस दौरान जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें भी ऐश्वर्या-अभिषेक आपस में बात करते नजर आ रहे थे और अमिताभ बच्चन भी ऐश्वर्या राय संग बातचीत करते दिख रहे हैं। वहीं, अभिषेक बच्चन भी अपने दमाद की ड्यूटी निभाते दिखाई दिए। जिसके बाद से इन खबरों पर विराम लग गया था।


पति-ससुर संग डांस करती दिखीं ऐश्वर्या

वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या राय 'ओम शांति ओम' के गाने 'दीवानगी-दीवानगी' पर ससुर संग नाच रही हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन भी उनके आस-पास हैं। इसके बाद वे करण जौहर और शाहरुख खान के साथ भी जमकर नाचती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है और इस वीडियो से ये साफ हो गया है कि उनकी मैरिड लाइफ में सबकुछ ठीक है।

ऐश्वर्या-अभिषेक ने दिखाया अपने रिश्ते का सच

कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि ऐश्वर्या राय ने अपना ससुराल छोड़ दिया है, क्योंकि परिवार में कुछ भी ठीक नहीं है लेकिन अब कपल ने इन खबरों पर भी जवाब दे दिया है। जी हां...सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एनुअल फंक्शन खत्म होने के बाद ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ ही बाहर निकलते देखा गया। इसके बाद कपल एक ही कार में बैठकर घर लौटते नजर आए। भले कपल ने खुद से इन खबरों पर जवाब नहीं दिया है, लेकिन अपने एक्शन से उन्होंने बता दिया है कि ये सभी खबरें गलत हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story