×

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan ki Love Story: इसलिए जूनियर बच्चन के प्यार पागल हो गईं थीं ऐश्वर्या राय

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan ki Love Story | ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है, दोनों इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं।

Newstrack SMO Desk
Published on: 17 Nov 2021 3:42 AM GMT
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan ki Love Story: इसलिए जूनियर बच्चन के प्यार पागल हो गईं थीं ऐश्वर्या राय
X

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Love Story: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सफल वैवाहिक जोड़ों में से एक हैं। 20 अप्रैल को इस कपल ने अपनी शादी की 13वीं सालगिरह मनाई थी। इतने सालों से इनका प्यार हर किसी के लिए एक इंस्पिरेशन है। इनकी हैप्पी मैरिड लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन क्या आप जानती हैं कि इस दोनों की शादी कैसे हुई। दरअसल, जब ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हुई थी, तब यह काफी चर्चा में रही थी।

इसका एक सबसे बड़ा कारण था ऐश्वर्या का अभिषेक से उम्र में बड़ा होना। इसके अलावा, अभिषेक और करिश्मा कपूर की सगाई होकर टूट गई थी, हालांकि सगाई टूटने के कारणों के बारे में तो कोई नहीं जानता।

शादी से पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया और उसे एक्सेप्ट करने के बाद ही उन दोनों की शादी हुई। अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ पहली बार साल 2000 में फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के में काम किया था और उस वक्त उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद उन्होंने फिल्म उमराव जान, बंटी और बबली व गुरू जैसी फिल्मों में काम किया। पिछले दिनों अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू ने इस बात का खुलासा किया कि आखिरकार उन्होंने ऐश्वर्या को ही अपना जीवनसाथी क्यों चुना-

सिर्फ खूबसूरती पर नहीं थे फिदा

ऐश्वर्या राय बेहद ही खूबसूरत हैं और हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है। यकीनन अभिषेक भी ऐश्वर्या की खूबसूरती से प्रभावित थे, लेकिन सिर्फ उनकी खूबसूरती के कारण ही अभिषेक ने उनसे शादी का फैसला नहीं लिया। अभिषेक के अनुसार, ऐश्वर्या बॉलीवुड की एक कामयाब एक्ट्रेस या मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं या वह भारतीय सिनेमा का अंतर्राष्ट्रीय चेहरा है, इस कारण से उन्होंने ऐश्वर्या राय से शादी नहीं की।

यह सब इसलिए है, क्योंकि वह सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। हालांकि उनका ऐश्वर्या के साथ शादी करने का फैसला इसलिए था, क्योंकि वह एक बेहद ही अच्छी इंसान हैं। वह जैसी हैं वैसी ही खुद को सबके सामने रखती हैं। वह कभी दिखावा नहीं करती।

Newstrack SMO Desk

Newstrack SMO Desk

Next Story