Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan के तलाक की अफवाहें फिर हुईं तेज, बड़ी है वजह

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का तलाक पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बना हुआ है|

Shivani Tiwari
Published on: 17 Sep 2024 2:13 PM GMT
Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Divorce
X

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Divorce 

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं, जिस तरह से यह कपल तलाक की खबरों पर चुप्पी साधे हुए है, इस वजह से कहीं ना कहीं तलाक की खबरों को और हवा ही मिल रही है। जी हां! पिछले काफी लंबे समय से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की खबरें आ रहीं हैं, वहीं बीते कुछ समय से बच्चन परिवार में जिस तरह का माहौल देखने को मिल रहा है, उसकी वजह से इनके बीच तलाक को लेकर खबरें बढ़ती ही जा रहीं हैं। वहीं अब फिर नेटीजेन्स को एक वजह मिल गई है, आइए बताते हैं।

ऐश्वर्या और आराध्या से दूर रहते हैं अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का तलाक पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बना हुआ है, और अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार तलाक की खबरों में कितनी सच्चाई है। हालांकि अभिषेक बच्चन अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वे अभी भी शादीशुदा हैं, लेकिन इसके बाद भी जिस तरह का माहौल बच्चन परिवार में दिखाई दे रहा है, उसे देख तो नेटीजेंस मानने को तैयार ही नहीं हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब कुछ ठीक है। वहीं अब जो हुआ उसके बाद फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।


दरअसल अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ दुबई गईं हुईं थीं। दुबई में एक अवॉर्ड फंक्शन था, उसी को अटेंड करने ऐश्वर्या राय सिर्फ अपनी बेटी के साथ दुबई गईं, इस दौरान अभिषेक बच्चन नजर नहीं आएं। दुबई में हुए साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) के दौरान ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी अराध्या ने खूब सुर्खियां बटोरी, सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि आराध्या किस तरह अपनी मां का सपोर्ट सिस्टम बनी हुईं हैं। ऐश्वर्या राय को खुद बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला, मां को अवॉर्ड मिलता देख आराध्या की खुशी का ठिकाना नहीं था। वहीं इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन का वहां पर ना पहुंचना लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है। वहीं कुछ यूजर्स ने तो यह भी कह दिया कि क्या अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी और बेटी से दूरी बना ली है।

बीवी ऐश्वर्या के लिए नहीं किया पोस्ट

नेटीजेंस का यह भी कहना है कि यदि किसी कारणवश अभिषेक बच्चन अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बन पाएं, तो उन्हें कम से कम ऐश्वर्या की इस जीत का जश्न तो मनाना चाहिए था, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लिए कुछ पोस्ट भी नहीं किया, जिसकी वजह से नेटजेंस के बीच फिर चर्चा तेज हो गई है कि यकीनन दोनों के बीच कुछ तो मैटर चल रहा है। वहीं इसलिए भी तलाक की हवा तेज हुई है क्योंकि ऐश्वर्या राय के हाथों में वेडिंग रिंग भी नजर नहीं आई थी, उनके दोनों हाथ खाली थे।


अनंत अंबानी की शादी के बाद से उड़ी है तलाक की अफवाहें

अब सवाल ये उठता है कि आखिरकार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की अफवाहें उड़ी किस वजह से, दरअसल ये पूरा मैटर तब शुरू हुआ, जब अभिषेक बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ अंबानी की शादी में पहुंचें, वहीं आराध्या और ऐश्वर्या अकेले पहुंचीं। सिर्फ इतना ही नहीं अभिषेक ने सिर्फ अपने परिवार संग मीडिया से तस्वीरें क्लिक कराई, वहीं ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ने एक साथ तस्वीरें क्लिक कराई, इनका अलगाव देख ही लोगों के बीच चर्चा होने लगी कि क्या अभिषेक और ऐश्वर्या भी तलाक लेने वाले हैं। इसके बाद इन्हें कहीं भी एक साथ स्पॉट नहीं किया, ऐश्वर्या जहां अपनी बेटी के साथ नजर आईं, वहीं अभिषेक अपनी पूरी फैमिली के साथ। तब तभी से तलाक की खबरें छाईं हुईं हैं और अब तक सच सामने नहीं आया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story