×

आराध्या बच्चन ने स्टेज पर दिया बेहतरीन परफॉर्मेंस, देखिए वायरल VIDEO

suman
Published on: 18 Dec 2017 4:00 AM GMT
आराध्या बच्चन ने स्टेज पर दिया बेहतरीन परफॉर्मेंस, देखिए वायरल VIDEO
X

मुंबईः धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे, लेकिन हमेशा की तरह सेंटर ऑफ अटेंशन तो बेटी के स्कूल पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन ही रहीं। हालांकि आराध्या के स्टेज परफॉर्मेंस के बाद ऐश्वर्या से लाइमलाइट हटकर आराध्या पर आ गई थी। एनुअल फंक्शन में आराध्या ने काफी सारे बच्चों के साथ स्टेज पर अंग्रेजी गाने पर परफॉर्म किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में शनिवार को आयोजित एनुअल डे इवेंट में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। सेलेब्स से भरे इस इवेंट में सभी सितारे अपने बच्चों का प्रोत्साहन बढ़ाने पहुंचे थे। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन यहां अपनी 6 वर्षीय बेटी आराध्या बच्चन को सपोर्ट करने पहुंचे थे, जिन्होंने स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।

बच्चन्स के फैन क्लब ने आराध्या के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आराध्या बेहतरीन डांस मूव्ज करती दिखाई दे रही हैं। इसमें आराध्या ने व्हाइट एंड रेड फ्रॉक पहन रखी है स्टेज पर वह अपने बाकी साथियों के साथ क्यूटली डांस कर रही हैं।

suman

suman

Next Story