Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai Bachchan से तलाक लेने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया सच

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bahchan Divorce News: अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन के तालाक की खबरों के लिए अभिषेक बचच्न का आया बयान, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 Aug 2024 5:52 AM GMT
Abhishek Rai Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Divorce News
X

Abhishek Rai Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Divorce News(Image- Social Media) 

Abhishek Rai Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Divorce News: इस समय सोशल मीडिया से लेकर हर एक जगह एक ही खबरें वायरल हो रही हैं। कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का तलाक होने वाला है। इन खबरों को लेकर अफवाहे मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में और ज्यादा बढ़ गयी क्योंकि उस समय दोनों अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन (Abhishek Aishwarya Rai Bachchan) अलग-अलग शादी में पहुँचे थे। जहाँ पर अभिषेक बच्चन अपनी माता-पिता, बहन व बहनोई के साथ पहुँचे तो वहीं एश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुँची थी। जिसके बाद से इन खबरों ने तुल पकड़ लिया था। अब जाकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी (Abhishek Bachchan Break Silence On Aishwarya Rai Bachchan Divorce News)-

अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में अपने और एश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, अभिषेक बच्चन ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में कहा- बता दे कि अभिषेक बच्चन ने अपने इंटरव्यू में अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा- "अभी भी शादीशुदा हूँ। मेरे पास इस बारे में आप सभी से कहने के लिए कुछ नहीं है। आप सभी ने दुख की बात है कि पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। मैं समझता हूँ, आप ऐसा क्यों करते हैं। आपको कुछ कहानियाँ दर्ज करनी होगी। यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं। हमें इसे स्वीकार करना होगा।"

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan की शादी 2007 में हुई थी। नवंबर में दोनों ने अपने घर बेटी आराध्या का स्वागत किया है। इस साल अप्रैल में अपनी 17वीं शादी की सालगिराह पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Instagram) ने अपनी शादी के एल्बन से एक पुरानी तस्वीर ली है। ये तस्वीर सगाई की है। जिसमें कैप्शन मे बस इस फोटो के साथ इमोजी शेयर किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story