ऐसा क्या हुआ जो भावुक हो गई ऐश्वर्या, लगाया पति अभिषेक को सरेआम गले

इससे पहले ऐश्‍वर्या बेटी आराध्‍या के साथ बी-टाउन में एक रेस्‍टोरेंट के बाहर नजर आईं। जहां ऐश्‍वर्या का बेटी आराध्‍या का हाथ पकड़ना लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। जिसके चलते उन्‍होंने ऐश्‍वर्या को ट्रोल किया है।

जयपुर:ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनके पति अभिषेक बच्चन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन दोनों के अलावा उनकी बेटी आराध्‍या भी नजर आ रही है। यह वीडियो फुटबॉल मैच के दौरान की है, जिसमें ऐश्‍वर्या अभिषेक को गले गलाते हुए नजर आ रही हैं।


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ आईं हैं कि तभी आराध्या अपने पिता अभिषेक बच्चन को देख, मां ऐश्वर्या को छोड़कर अभिषेक के पास भाग जाती हैं। अभिषेक आराध्या को गोद में उठा लेते हैं और उन्हें हग (गले लगाना) करते हैं। इसके बाद ऐश्वर्या हंसती हुईं अभिषेक और आराध्या के पास जाती हैं और उन्हें गले लगाती हैं। इस वीडियो को वीरल भिवानी ने शेयर किया है।आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले ऐश्‍वर्या बेटी आराध्‍या के साथ बी-टाउन में एक रेस्‍टोरेंट के बाहर नजर आईं। जहां ऐश्‍वर्या का बेटी आराध्‍या का हाथ पकड़ना लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। जिसके चलते उन्‍होंने ऐश्‍वर्या को ट्रोल किया है।