ऐश्वर्या एक्टिंग नहीं, करना चाहती है ऐसा काम, खुद पति अभिषेक ने दिया बयान

Published by suman Published: September 28, 2018 | 3:10 pm

मुंबई: अभिषेक बच्चन का कहना है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म निर्देशक बनना चाहती है। अभिषेक बच्चन ने दो साल के बाद ‘मनमर्जियां’ से कम बैक किया है। अभिषेक से जब फिल्म निर्देशक बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी वह सिर्फ अभिनय पर फोकस करना चाहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय फिल्म निर्देशक जरूर बनना चाहती हैं।

अभिषेक ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या फिल्म मेंकिंग के कई पहलुओं पर काफी बारीकी से ध्यान देतीं हैं। फिल्म के शॉट को लेकर ऐश्वर्या काफी अलर्ट रहती हैं और शॉट खत्म होने के बाद वह यह जरूर देखती हैं कि शॉट सही ढंग से फिल्माया गया है या नहीं।

बर्थडे: एक दौर ऐसा भी था जब ‘स्वर कोकिला’ की आवाज ही बन गई थी उनकी दुश्मन

उन्होंनेे कहा, यदि मुझे कभी कोई फिल्म डायरेक्ट करनी पड़ी तो मैं मेन स्ट्रीम कमर्शियल फिल्म बनाना पसंद करूंगा। उनकी मां जया बच्चन को उनकी हर फिल्म पसंद आती है, जबकि पिता अमिताभ बच्चन फीडबैक देने में ज़रा भी देर नहीं करते और बता देते हैं कि उन्हें उनका काम पसंद आया कि नहीं। जहां तक उनकी पत्नी ऐश्वर्या की बात है, तो अभिषेक ने बताया कि वह पहले देखती हैं कि घर के बाकी लोगों ने कैसा फीडबैक दिया है, उसके बाद वह सोच समझकर अपना पक्ष रखती हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App