×

Aishwarya Rai Bachchan Biography: ऐश्वर्या राय का दिखा बेबी बंप, दोबारा प्रेग्नेंट होने का पूरा 'सच' जाने यहां

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 July 2021 6:39 PM GMT (Updated on: 28 July 2021 5:00 PM GMT)
ऐश्वर्या रॉय बच्चन
X

 ऐश्वर्या रॉय बच्चन ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन का अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में ऐश्वर्या राय अपनी बेब बंप छुपाती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 'पोन्निईन सेलवन' की शूटिंग शुरू के लिए इन दिनों तमिलनाडु है। इस दौरान वह रविवार को अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ अपने को स्टार शरथ कुमार के घर पहुंची।

ऐश्वर्या राय बच्चन बेबी बंप दिखाते हुए ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

इस दौरान शरथ कुमार की बेटी और एक्टर वरलक्ष्मी के साथ इंस्टग्राम पर फोटो शेयर की थी। इस फोटो के वायरल होते ही लोग यह कयास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय प्रेंग्नेट हैं। तो चलिए आज जानते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की निजी जिदंगी के बारे में...

ऐश्वर्या राय की जीवनी (Aishwarya Rai Bachchan biography)

ऐश्वर्या रॉय ( फोटो सोशल मीडिया)

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या का जन्म 1 नवम्बर 1973 में मैंगलोर यानी कर्नाटक में हुआ था। इनके पिता का नाम कृष्णराज था जो एक समुद्री जीव विज्ञानी थे। वहीं इनकी मां का नाम बृंदा हैं जो एक गृहणी है। इसके साथ ही ऐश्वर्या राय के एक भाई हैं जिनका नाम आदित्य राय है। आदित्य राय एक मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं।

ऐश्वर्या राय की पढ़ाई (Aishwarya Rai Bachchan education)

ऐश्वर्या रॉय ( फोटो सोशल मीडिया)

ऐश्वर्या राय की शुरुआती पढ़ाई आर्य विद्या मंदिर हाई स्कूल से हुई थी। इसके बाद वह बारहवीं की पढ़ाई जय हिंद कॉलेज से की। जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने डीजी रूपारेल कॉलेज में एडमिशन लिया और वहां से एचएससी परीक्षा में 90 प्रतिशत अंक के साथ अव्वल रहीं।

ऐश्वर्या राय की फिल्मी करियर

ऐश्वर्या रॉय ( फोटो सोशल मीडिया)

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की फिल्मी करियर ( Aishwarya Rai Bachchan's film career) की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'और प्यार हो गया' से हुई। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से सुर्खियों में आई। इस फिल्म ने ऐश्वर्या को रातों रात स्टार बना दिया।

ऐश्वर्या राय की शादी (Aishwarya Roy marriage)

ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन ( फोटो सोशल मीडिया)

ऐश्वर्या राय की शादी (Aishwarya Roy marriage) अभिनेता अभिषेक बच्चन से साल 2007 में हुई। इन दोनों की शादी उन दिनों हाईप्रोफाइन शादियो में से एक रही। फिलहाल ऐश्वर्या राय की एक बच्ची है जिसका नाम आराध्या हैं।

ऐश्वर्या राय के बच्चे

ऐश्वर्या राय परिवार के साथ ( फोटो सोशल मीडिया)

बता दें कि ऐश्वर्या राय ने शादी के चार साल बाद बेटी आराध्या को जन्म दिया। और इस बीच खबर आई है कि ऐश्वर्या राय दोबारा मां बनने वाली हैं। फिलहाल अभी बच्चन परिवार की ओर से यह बात कंफर्म नहीं हुआ है कि ऐश्वर्या राय बच्चन दोबारा प्रेग्नेंट हैं।

ऐश्वर्या राय के अफेयर और विवाद

ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

बता दें कि ऐश्वर्या राय के अफेयर (Aishwarya Rai affair and controversies) और विवादों का चर्चा जग जाहिर है। ऐश्वर्या राय सबसे पहले सलमान खान के साथ डेट करना शुरू की। इन दोनों का प्यार उन दिनों सुर्खियों में रहा। फिर साल 2001 में ये दोनों अलग हो गए। बताया जाता है कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को गालियां दी थी। इसके अलावा सलमान ने उन्हें मारा भी था।

Shweta

Shweta

Next Story