देसी अंदाज में विदेशी सरजमीं पर ऐसे चला ऐश का जादू, एक नजर में ही हुए सब बेकाबू


कांस:
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कांस फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार एंट्री के बाद अब सबकी नजर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर थी। जब ऐश्वर्या शुक्रवार को रेड कार्पेट पर उतरी तो किसी परी से कम नहीं लग रहीं थी। सारे लोगों की निगाहें ऐश्वर्या से हटने का नाम नहीं ले रही थी।
आगे….

एेश की धमाकेदार एंट्री और उनकी ड्रेस और उनका स्टाइल ने वहां मौजूद लोगों की बोलती बंद कर दी। ऐश की खूबसूरती की कहर से कोई नहीं बच पाया। नीली आंखों वाली ऐश से लोगों की नजरें ही नहीं हट रही थीं। वाकई में 70वें कांस फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय डिजनी प्रिंसेस की तरह पहुंची ।

 

यह भी पढ़ें…कांस फिल्म फेस्टिवल में एक बार फिर से ‘देवदास’ को पेश करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

आगे….


उनकी फोटोज से कोई ये अंदाजा नहीं लगा पाएगा कि ये एक्ट्रेस 43 साल की हैं। ऐश्वर्या राय ने यहां रेड कार्पेट पर डिजाइनर माइकेल किनेको(Michael Cinco )की पाउडर ब्लू बालगाउड ड्रेस पहनी और बिल्कुल राजकुमारी लग रही थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन इस फेस्टिवल में पिछले 15 सालों से  शामिल हो रही हैं।
आगे….

रेड कार्पेट पर भारतीय अंदाज में ऐश्वर्या राय नमस्ते करती नज़र आईँ। बता दें कि कांस में ऐश्वर्या राय फैशन ब्रांड लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करने पहुंची है। इस लुके बाद उनके फैंस के दिल की धड़कन और भी तेज हो गई है। कि दूसरे दिन ऐश्वर्या राय ने पहले दिन ऐसा अवतार दिखाया है कि उनके फैंस उनके दूसरे दिन के लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

आगे….

आगे….

 

आगे….

आगे….

 

आगे….