×

हेल्थ अपडेट: ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की हालत में सुधार, अब ऐसी है सेहत

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना  संक्रमित  हो गई थी दोनों घर पर ही आइसोलेट थी,लेकिन शुक्रवार हालत बिगड़ने की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गयीं हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 July 2020 5:39 AM GMT
हेल्थ अपडेट: ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की हालत में सुधार, अब ऐसी है सेहत
X

मुम्बई: अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित हो गई थी दोनों घर पर ही आइसोलेट थी,लेकिन शुक्रवार हालत बिगड़ने की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गयीं हैं।

यह पढ़ें....मोदी ने दुनिया को बताई भारत की अहमियत, कोरोना से जंग में सबका मददगार

तेज बुखार व सांस लेने में तकलीफ

शुक्रवार रात को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में हल्के दर्द के चलते उनके निजी डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी, वहीं आराध्या को भी हल्का बुखार था लेकिन अब दोनों का बुखार कम और हालत स्थिर बताई जा रही है।

खबरों के अनुसार फिलहाल दोनों की हालत में सुधार है। ऐश्वर्या का बुखार कम हुआ है और साथ ही उनके गले का इंफेक्शन भी अब काफी हद तक ठीक है। वहीं आराध्या को अब बुखार नहीं है जहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को एक ही वॉर्ड में आइसोलेशन में रखा गया है, तो अस्पताल के इमारत के उसी विंग में, मगर एक अलग वॉर्ड में ऐश्वर्या और आराध्या को भी आइसोलेशन में रखा गया है।

तीन डॉक्टरों की टीम कर रही इलाज

पिछले शनिवार को अमिताभ और अभिषेक को नानावटी भर्ती कराया गया था। बिना लक्षणों के कोरोना का शिकार हुईं ऐश्वर्या और आराध्या को फैमिली डॉक्टर की सलाह पर 'जलसा' बंगले में होम क्वारंटीन थी। जिन तीन डॉक्टरों की जो टीम अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का इलाज कर रही है, डॉक्टरों की वही टीम ऐश्वर्या और 8 साल की आराध्या का इलाज कर रही है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत पहले से काफी बेहतर है ।

यह पढ़ें....अब एक और बड़ा खुलासा: विकास दुबे का कनेक्शन बिहार से, गुर्गों ने उगली सच्चाई

चारों बंगले सील

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीएमसी ने उनके चारों बंगले (जनक, वत्स, प्रतीक्षा और जलसा) को सील कर दिया और पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन। अब अमिताभ बच्चन की तबीयत स्थिर बताई गई है। अभिषेक भी फिलहाल ठीक हैं।

14 दिनों के लिए क्वारंटीन

बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोग थे, जिनमें से 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। जलसा में 26 लोग हाई रिस्क पर थे जिनका स्वैब टेस्ट हुआ। लेकिन सभी 26 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। इन सभी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story