×

कान में ऐसी दिखीं मिसेज बच्चन, क्या उनके इस आउटफिट ने जीता सबका दिल!

Newstrack
Published on: 14 May 2016 10:07 AM GMT
कान में ऐसी दिखीं मिसेज बच्चन, क्या उनके इस आउटफिट ने जीता सबका दिल!
X

पेरिस: ऐश्वर्या राय बच्चन ने शनिवार को कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना लगातार 15वां अपीयरेंस दिया। 42 साल की ऐश्वर्या ने गोल्डन शैम्पेन कलर का फुल लैंथ कैप गाउन पहना था।

aishwarya-red

ये ड्रेस कुवैत डिजाइनर अली यूनुस का डिजाइन किया हुआ है। इससे पहले वे ऐली साब,रोबेर्टो कैवेली और अरमान के आउटफिट्स में कान में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें...PHOTOS: कान में रेड कार्पेट से पहले पूल में उतरी ये सेक्सी सुपर मॉडल

aishwarya

न्यूड लिपिस्टिक में खूब जंची ऐश्वर्या

ऐश्वर्या फिल्म मा लॉते और स्लैक बे की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। मैटेलिक गाउन के साथ ऐश्वर्या ने बेहद अट्रैक्टिव गोल्डन बेल्ट भी पहना था। वे ब्लू आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक में नजर आईं।

aishwarya-rai-bachan

मुंबई से रवाना होने से पहले ऐश्वर्या ने मीडिया को बताया था कि उन्होंने अभी ये तय नहीं किया है कि वे कान में किस आउटफिट में नजर आएंगी।

asihwarya-rai

फिल्म प्रमोशन की वजह से हुई देर

ऐश्वर्या 'सरबजीत' के प्रमोशन में बिजी होने के चलते देर से कान पहुंची हैं। उमंग कुमार के डायरेक्शन वाली रणदीप हुड्डा स्टारर यह मूवी 20 मई को रिलीज होने वाली है।

aish-bachchan

इसमें ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर कौर के रोल में हैं।फिल्मों से 5 साल के ब्रेक के बाद ये उनकी दूसरी मूवी होगी। इससे पहले उनकी 'जज्बा' रिलीज हुई थी जो फ्लॉप रहीं। इस फेस्टिवल में ऐश बेटी आराध्या और मां वृंदा के साथ पहुंची थी।

aishwarya-eyes

Newstrack

Newstrack

Next Story