×

Aishwarya Rai Bachchan: ये तस्वीरें बताती है वो एक परफेक्ट बहू होने के साथ बेस्ट मां भी हैं, देखें तस्वीरें

Aishwarya Rai Bachchan photos: ऐश्वर्या ने उस वक़्त अपने पति अभिषेक बच्चन का हाथ थामा था जब वो टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती थीं। ऐश्वर्या अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 3 Aug 2021 10:26 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2021 11:46 AM GMT)
Aishwarya Rai Bachchan photo
X

ऐश्वर्या राय बच्चन (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Aishwarya Rai Bachchan photos: विश्व सुंदरी रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं । ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत जल्द तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) में एक्टिंग करते दिखाई देने वाली हैं । काफी टाइम से उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखना चाह रहे थे । अब जाकर उनकी तमन्ना पूरी होने वाली हैं । ऐश्वर्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ परफेक्ट बहू और बेस्ट मोम भी हैं ।

ऐश्वर्या ने उस वक़्त अपने पति अभिषेक बच्चन का हाथ थामा था जब वो टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती थीं। ऐश्वर्या अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं। जिसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि ऐश्वर्या एक टॉप एक्ट्रेस होने के बाद भी अपने परिवार के साथ चलना जानती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम (Aishwarya Rai Bachchan Instagram) पर शेयर की गईं उनकी कई तस्वीरें इस बात का सबूत है।

हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी मां का 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उनके साथ ऐश्वर्या की बेटी आराध्या (aishwarya rai bachchan daughter) और पति अभिषेक बच्चन (aishwarya rai bachchan husband) भी नजर आए। उन्होंने जन्मदिन के कई सारी तस्वीरें शेयर किए हैं ।

हम अक्सर देखते और पढ़ते रहते हैं कि बड़े स्टार्स अपने परिवार के साथ रिश्ता बना कर नहीं चल पाते, या वो अपने काम में इतने बिजी हो जाते है कि उन्हें परिवार से मिलने का टाइम ही नहीं मिलता है। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की ये न्यू इयर (new year 2021) की तस्वीर बता रही है कि उन्हें किसी बड़े फाइव स्टार होटल में खाना खाने से बेहतर परिवार के साथ वक्त बिताना लगता है।

ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या एक स्पेशल बांड शेयर करती हैं। ऐश्वर्या किसी भी इवेंट या पार्टी में जाती हैं तो अपनी बेटी आराध्या को अपने साथ ही रखना पसंद करती हैं। दोनों की कई तस्वीर इस वक़्त सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। उन्हें पता है अपनी बेटी की कैसे केस करनी है।

सांस और बहू का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जिसे ठीक से ना रखा जाए तो दोनों के साथ साथ पूरा परिवार उस रिश्ते में उलझ सकता है। अक्सर सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और उनकी सांस जाया बच्चन को लेकर कई सारी बारें सामने आती रहती हैं, लेकिन उसके विपरीत दोनों अपने स्ट्रांग बॉन्ड को किसी तीसरे की वजह से कमज़ोर नहीं होने देती हैं। जैसा आप इस तस्वीर में देख पायेंगे।

ससुर अमिताभ बच्चन को ऐश्वर्या अपने परिवार में सबसे ज्यादा मानती हैं। दोनों एक साथ फिल्म मोहब्बतें, बंटी और बबली, सरकार राज , क्यू हो गया ना जैसी फिल्में में साथ काम किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story