×

जब सब हुए सलमान के खिलाफ तो एक्स-गर्लफ्रेंड ने ऐसे दिया साथ

Admin
Published on: 27 April 2016 4:27 AM GMT
जब सब हुए सलमान के खिलाफ तो एक्स-गर्लफ्रेंड ने ऐसे दिया साथ
X

मुंबई: सलमान खान को रियो ओलंपिक 2016 का गुडविल एंबेसडर बनाने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पर बॉलीवुड और खेल जगत से हर दिन नए-नए रिएक्शन आ रहे हैं। इस पूरे मामले पर सलमान खान की एक्स गर्ल फ्रेंड भी उनके समर्थन में उतरी हैं। सलमान का नाम लिए बिना ऐश्वर्य़ा राय ने रियो ओलंपिक का ब्रैंड एंबेसडर बनाए जाने का समर्थन किया है और ऐश्वर्या ने कहा है कि जो भी देश के लिए कुछ करता है उसकी तारीफ की जानी चाहिए। इन डायरेक्ट ही सही ऐश ने तारीफ करके सलमान के मनोबल को बढ़ाया है। थायद ये अबतक का सलमान के लिए बेहतर कॉमेंट हो।

fg

कैट ने कहा जहां सलमान वहां विवाद

इतना ही नहीं सलमान खान की और एक एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने भी इस विवाद पर अपनी राय रखी है। कैट के मुताबिक सलमान के साथ विवाद का जुड़ना कोई नई बात नहीं है। कैटरीना ने कहा- जहां सलमान है वहां विवाद है।

salm

सलीम खान उतरे बेटे के बचाव में

सलमान को ओलंपिक का गुडविल एंबेसडर बनाए जाने के विरोध पर पिता सलीम खान नाराज हो गए हैं। सलीम ने विरोध करने वाले मिल्खा सिंह पर हमला किया है कि फिल्म इंडस्ट्री ने मिल्खा को गुमनामी से बचाया। उनके इस बात का मिल्खा सिंह ने भी जवाब दिया है। सलीम ने अपने बेटे सलमान का बचाव करते हुए लिखा है, 'मिल्खाजी ये सिर्फ बॉलीवुड नहीं है दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। ये वही इंडस्ट्री है जिसने आपको गुमनामी में जाने से बचाया। सलमान खान ने किसी खेल में हिस्सा भले ही न लिया हो लेकिन वो बेहतरीन तैराक, साइकलिस्ट और वेटलिफ्टर हैं। हम जैसे खेलप्रेमियों की वजह से ही खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

gf

मिल्खा सिंह ने किया पलटवार

'मिल्खा सिंह ने करारा जवाब देते हुए कहा है, ' वे किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता, सलमान स्पोर्ट्समैन नहीं हैं। बॉलीवुड ने मुझे क्या दिया। मैंने अपनी स्टोरी दी तो उन्होंने फ़िल्म बनाई। मिल्खा सिंह ने आगे कहा, 'वे कंट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन सलमान को ओलंपिक खेल में एंबेसडर बनाना ग़लत है। वे स्पोर्ट्स को क्या दिए है। ओलंपिक में जाने वाले हमारे सभी खिलाड़ी एंबेस्डर हैं।'

dd

पहलवान योगेश्वर दत्त ने पहले किया था विरोध

सलमान को एंबेसडर बनाए जाने का विरोध सबसे पहले पहलवान योगेश्वर दत्त ने किया था और फिर मिल्खा सलमान के विरोध में उतर आए। योगेश्वर दत्त ने तो एबेंसडर बनने के पीछे फिल्म प्रमोशन की मंशा बता दी। योगेश्वर ने कहा, 'कहीं भी जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करें, इस देश में अधिकार है लेकिन ओलंपिक फिल्म प्रमोशन की जगह नहीं।' दरअसल सलमान खान की फिल्म सुल्तान इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वो एक पहलवान के किरदार में हैं।

ccb

सलमान के समर्थन में कई लोग उतरे

सलमान के समर्थन में पिता सलीम के साथ-साथ हेमा मालिनी और परेश रावल जैसे कई बीजेपी सांसद उतर आए हैं। मोदी समर्थक माने जाने वाले सलीम खान के हाल ही में राज्यसभा में जाने की चर्चा भी हुई थी और सलमान के लिए बीजेपी के समर्थन को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है।

qw

अभिनव बिंद्रा ने सलमान का समर्थन किया

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता शूटर अभिनव बिंद्रा ने सलमान का समर्थन किया है। ट्वीट कर कहा आपकी गुडविल भारतीय ओलंपिक खेलों और ओलंपिक एथिलीट को मदद करेगी। अभिनव बिंद्रा के ट्वीट के जवाब में अभिनेता सलमान खान ने ट्वीट कर कहा, 'शुक्रिया, वे अपना बेहतर देंगे।

f

क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा

सलमान को रियो ओलंपिक में देश का गुडविल एंबेसडर बनाए जाने पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि किसी खिलाड़ी को ब्रैंड अंबेसडर बनाना बेहतर होता। गंभीर ने कहा, 'हमारे देश में खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है, खिलाड़ियों ने देश के लिए बहुत कुछ किया है, हमें खुशी होती अगर अभिनव बिंद्रा या कोई और खिलाड़ी रियो ओलंपिक के लिए गुडविल एंबेसडर बनता।' मिल्खा सिंह पर सलीम खान के बयान पर भी करारा देते हुए बोलते हुए गंभीर ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी को प्रचार के लिए बॉलीवुड या फिल्मों की ज़रूरत नहीं है। गंभीर ने कहा खिलाड़ियों पर बनने वाले फिल्मों उन्हें कोई उत्साह नहीं देती, वो अपने देश के लिए जुनून से खेलते हैं।

Admin

Admin

Next Story