×

आपने देखा ऐश्वर्या राय का ये वीडियो, गोल्डन आउटफिट पहन रैंप पर बिखेरा जलवा

Aishwarya Rai: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय 'पेरिस फैशन वीक' में रैंप करती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 Oct 2023 8:03 AM GMT
आपने देखा ऐश्वर्या राय का ये वीडियो, गोल्डन आउटफिट पहन रैंप पर बिखेरा जलवा
X

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आए दिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह 'पेरिस फैशन वीक' के 'लॉरियल' शो में हिस्सा लेने के लिए पेरिस में हैं। यहां वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ गई हैं, जिसका हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था। दरअसल, 'लॉरियल' की इंडियन एंबेसडर होने के नाते ऐश्वर्या हर साल इस इवेंट का हिस्सा बनती हैं।

रैंप पर बिखेरा ऐश्वर्या ने अपने हुस्न का जलवा

दरअसल, इस शो से ऐश्वर्या राय का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की शिमरी गाउन में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। फैशन शो में ऐश्वर्या ने अपने ग्लैमरस गाउन के सथ केप भी कैरी किया था, जिसे वह जमकर फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को गोल्डन कलर किया हुआ है, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। वहीं स्टेज से ही एक्ट्रेस अपने चाहने वालो को फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने कैमरे के सामने पोज देते हुए आंख भी मारी। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

नव्या नवेली नंदा भी रहीं इस शो का हिस्सा

बता दें कि इस बार केवल ऐश्वर्या राय ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी 'पेरिस फैशन वीक' में अपना डेब्यू किया है। वह 'पेरिस फैशन वीक' में लॉरियल पेरिस के कॉज एंबेसडर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं। नव्या ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरिस से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।




एयरपोर्ट से वायरल हुआ था ऐश्वर्या-आराध्या का वीडियो

इससे पहले, जब ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ पेरिस के लिए निकली थी, तब एक्ट्रेस का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में ऐश और आराध्या एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जहां ऐश फुल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं तो वहीं आराध्या ने हुडी और जीन्स पहनी हुई थी और ब्लिंगी हेयर-बैंड पहना था। ऐश्वर्या ने अपने बालों को खुला रखा है और साथ ही रेड लिपिस्टक के साथ अपने लुक को पूरा किया।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story